सुनील ग्रोवर के बहुत बड़े फैन हैं सलमान-कैटरीना, तारीफ में कही ये बातें...
सुनील ग्रोवर के बहुत बड़े फैन हैं सलमान-कैटरीना, तारीफ में कही ये बातें...
Share:

फिल्म रेस 3 के फ्लॉप होने के बाद भारत सलमान खान का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट बताया जा रहा है और इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला हुआ है. 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद एक बार फिर सलमान सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक लगाने के लिए अली अब्बास जफर के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 5 जून को रिलीज की जाएगी. ये एक मशहूर कोरियन फिल्म का रीमेक बताई जा रही है और इस फिल्म के बैकड्रॉप में भारत-पाक विभाजन की कहानी भी बताई जानी है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा पाटनी और कटरीना कैफ जैसे सितारे भी मौजूद हैं. लेकिन इस फिल्म में एक और फैक्टर मौजूद है जिसके चलते लोगों की उत्सुकता भारत को लेकर और भी तेजी के साथ बनी हुई है और वो फैक्टर है सुनील ग्रोवर. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जबरदस्त फैन फॉलोइंग इस समय एंजॉय कर रहे हैं और उनके इस फिल्म में आने से फिल्म की सफलता के चांसेस भी कई गुना बढ़ सकते हैं. 

बता दें कि हाल ही में सलमान और कटरीना ने फिल्म प्रमोशन्स के दौरान सुनील ग्रोवर के बारे में बात भी की थे. जहां दोनों ने उनके जमकर तारीफ की थी. जहां सलमान ने कहा कि सुनील एक बेहद प्रतिभाशाली एक्टर है और वो मिमिक्री नहीं करते हैं और बस अपने कैरेक्टर में वे घुस जाते हैं. देखा जाए चाहे वो किरदार गुत्थी हो या डॉ मशहूर गुलाटी या वो अमिताभ बच्चन या धर्मेन्द्र की एक्टिंग कर रहे हों. लेकिन वे उनका पूरा मान-सम्मान भी करते हैं और वे 
बेहद टैलेंटेंड हैं. देखा जाए तो इस फिल्म में मुझे काफी सारे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला है. जबकि कैट ने कहा कि शूट के दौरान कुछ दिन ऐसे होते थे जब हमें सेट पर सुबह 8 बजे आना होता था और सलमान के लिए इंतज़ार करना पड़ता था. तो इस दौरान मैं और सुनील ग्रोवर काफी बातचीत किया करते थे और उस दौरान मुझे पता चला कि सुनील ना केवल टैलैटेंड हैं बल्कि उन्हें कई तरह की जानकारी भी है. 

 

शिल्पा शेट्टी के बेटे के गुरु बने टाइगर श्रॉफ, वायरल हुआ वीडियो

अगर आप भी है दीपिका के फैन, तो यह तस्वीर उड़ा देगी आपके चैन

सलमान की माँ के लुक से प्रेरित है दिशा पटानी का 'स्लो मोशन' लुक

VIDEO : पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा डांस, माधुरी ने मचाई तबाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -