जब कैटरीना को देखते ही मचल उठे सलमान, कहा- हमारी जिंदगी में आईं 'मैडम...'
जब कैटरीना को देखते ही मचल उठे सलमान, कहा- हमारी जिंदगी में आईं 'मैडम...'
Share:

अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के प्यार के किस्से तो आपने सुने ही होंगे और अब दोनों अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होने वाला है और इससे पहले सलमान ने फिल्म से अपने अलग-अलग लुक्स की तस्वीरें शेयर की है. दरअसल, सलमान फिल्म में 6 अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे. अब तक सलमान के 3 लुक देखने को मिल चुके हैं. 

बता दें कि सलमना खान ने पहले सोशल मीडिया पर ओल्ड मैन वाला लुक शेयर किया था जिसमें वह दाढ़ी और मूंछ में नजर आ रहे थे और फिर इसके बाद उन्होंने जो पोस्टर शेयर किया था, उसमें वह जवान नजर आ रहे थे. साथ ही आपको बता दें कि सलमान ने पोस्टर के साथ कैप्शन भी दिया था कि-जवानी हमारी जानेमन थी और पोस्टर में दिशा पाटनी की झलक भी सभी को देखने को मिली थी. 

बता दें कि अब सलमान ने तीसरा पोस्टर रिलीज किया है और इसमें उनका तीसरा लुक भी सामने आ गया है जो कि 70 के दशक का बताया जा रहा है. पोस्टर में सलमान पतली मूछों में माइनिंग कैप लगाए दिख रहे हैं जिससे लग रहा है कि वह किसी खदान में काम करते हुए नजर आ सकते हैं. इसके बैकग्राउंड में कुवैत का नक्शा दिखाई दे रहा है. साथ ही इसमें कटरीना कैफ को जगह मिली है. सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि और फिर हमारी जिंदगी में आईं 'मैडम सर'. 

कुछ ही घंटों में लीक हुई 'कलंक', कमाई पर क्या होगा असर

हो गया खुलासा, तो इसलिए मलाइका को अस्प्ताल लेकर पहुंचे थे अर्जुन !

वरुण का मोटिवेशनल वीडियो वायरल, कलंक के लिए ऐसे बनाया था तगड़ा शरीर

Teri mitti : परिणीति के गाने को सुनकर प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -