सलमान खान और करण जौहर के बाद अब रेखा की होगी बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री, संभालेगी ये जिम्मेदारी
सलमान खान और करण जौहर के बाद अब रेखा की होगी बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री, संभालेगी ये जिम्मेदारी
Share:

देश के सबसे बड़े एवं चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 से पहले इस बार नए स्टाइल में बिग बॉस ओटीटी आरम्भ किया गया है। शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले दिन से ही तहलका मचा रहा है। शो को हिट से सुपरहिट बनाने के लिए निर्माता इस बार कई नई चीजें एड कर रहे हैं। सलमान खान के पश्चात् करण जौहर को बिग बॉस ओटीटी का चेहरा बनाने के पश्चात् अब निर्माता प्रशंसकों के लिए इससे भी बड़े सरप्राइज की योजना बना रहे हैं, जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। 

वही प्राप्त एक जानकारी के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी के निर्माता बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी एवं दिग्गज अभिनेत्री रेखा की शो में एंट्री कराने पर बातचीत कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शो के निर्माता रेखा को ट्री ऑफ फॉर्च्यून की जिम्मेदारी देकर शो का भाग बना सकते हैं। इस जिम्मेदारी के तहत रेखा 6 सप्ताहों पश्चात् बिग बॉस ओटीटी के बचे हुए प्रतियोगियों को सलमान खान के शो यानी टेलीविज़न पर आने वाले बिग बॉस 15 में इंट्रोड्यूस करेंगी।
 
जानकारियां हैं कि सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के प्रीमियर के दिन बिग बॉस ओटीटी में जितने भी प्रतियोगी बच जाएंगे उनका इंट्रोडक्शन सलमान खान से रेखा कराएंगी तथा फिर बिग बॉस के घर में छोड़ देंगी। बता दें कि बिग बॉस के निर्माता शो को एक नए मुकाम पर पहुंचाने के लिए इस बार कई नई चीजें कर रहे हैं, जो आज से पहले बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं हुईं। शो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पेश करना हो या फिर कनेक्श बेस्ड थीम रखनी हो। इस बार दर्शकों को शो में कई नए फ्लेवर देखने को प्राप्त हो रहे हैं। 

अभी तक अपने छोटे पोते 'जहांगीर' से नहीं मिली शर्मिला टैगोर, जानिए क्या है वजह?

अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी के साथ लोगों को दी ये हिदायत

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की गुपचुप तरीके से सगाई? जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -