कश्मीर-लेह की बादियों में रोमांस कर रहा है टाइगर
कश्मीर-लेह की बादियों में रोमांस कर रहा है टाइगर
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान, टाइगर, दबंग जैसे नामों से मशहूर अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग पूरी करने में जोरशोर से जुटे हुए हैं. फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है बस कुछ गानों के सीन्स और शूट किये जाने हैं. फ़िलहाल सलमान खान अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज़ के साथ कश्मीर और लेह में कुछ रोमांटिक सांग की शूटिंग कर रहे हैं जिसके कुछ फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज़ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सलमान के तस्वीर साझा की है. 

इस तस्वीर एक तरह जहाँ सलमान खान ब्लैक बनियान में काफी स्मार्ट नज़र आ रहे हैं तो वहीँ पास में बैठीं  जैकलीन फर्नाडीज़ ठन्डे के मारे सिकुड़ी हुई कम्बल ओढ़ कर बैठी हुई हैं, साथ में उन्होंने सलमान खान की जैकेट भी ओढ़ी हुई है. इस तस्वीर को  जैकलीन ने अपने इंटाग्राम पोस्ट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'टू हॉट टू हैंडल'.

बता दें की फिल्मफिल्म 'रेस 3' के कुछ विशेष सीन्स कश्मीर की बेहतरीन जगहों पर फिल्माए जा रहे हैं. सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिहाज़ मुख्यमंत्री साहिबा महबूबा मुफ़्ती से भी मुलाकात की थी. जिसके बाद उन्हें सुरक्षा के लिए कुछ पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं. फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूज़ा कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नाडीज़ के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेज़ी शाह साथ नज़र आएंगे. फिल्म को इसी साल ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जायेगा. 

इस दिग्गज सुपरस्टार की पोती निकली ग्लैमर दुनिया की ये खूबसूरत हसीना

जब इस एक्ट्रेस को किस करते हुए विनोद खन्ना ने काट लिए थे होंठ

किसिंग सिन से ट्रोल ईशा आईपीएल में नज़र आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -