सलमान के आइसोलेशन वाली खबरों पर बोले सलमान के बॉडीगार्ड शेरा- ' सब फर्जी है'

सलमान खान को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में खबर आई है कि सलमान के ड्राइवर और स्टाफ मेंबर कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उसके बाद सलमान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अब इन्ही खबरों पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सलमान के आइसोलेशन में होने की खबरों का खंडन किया है। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'सलमान का कोई भी ड्राइवर या स्टाफ मेंबर कोरोना की चपेट में नहीं आया है और न ही उन्होंने खुद को आइसोलेट किया है। वह इस समय फिलहाल, 'बिग बॉस' के वीकेंड का वॉर एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं।'

क्या थीं खबरें- आज ही सुबह सामने आने वाली रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि अपने ड्राइवर अशोक और स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेता सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि पूरे खान परिवार ने खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रखने का फैसला लिया है। इसी के साथ यह भी खबरें आईं थीं कि संक्रमित स्टाफ मेंबर्स को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। वैसे इन सभी खबरों को सलमान के बॉडीगार्ड ने गलत बताया है।

फिल्म और शो शूट कर रहे- जी दरअसल इस समय सलमान खान फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही शुरू की थी और अब वह शूटिंग खत्म करने वाले हैं। वैसे फिल्म के शेड्यूल से वक्त निकालकर वह हर सप्ताह 'बिग बॉस 14' के लिए भी शूट कर रहे हैं।

सोने-चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

छठ पूजा के दौरान सूर्य को विशेष अर्घ्य देते समय करें इन मन्त्रों का जाप

शाहरुख़ ने शुरू की फिल्म 'पठान' की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -