हेलन ने कहा, पर्दे में रहने दो पर्दा ना उठाओ....देखे तस्वीरे
हेलन ने कहा, पर्दे में रहने दो पर्दा ना उठाओ....देखे तस्वीरे
Share:

सुल्तान सलमान और उनकी माशूका यूलिया वंतूर के प्यार के चर्चे जितने चले थे उससे कई ज्यादा उनके अलग होने की अफवाह भी फैली थी लेकिन दोनों ने कभी अलग होने की बात नहीं कबूल की. हाल ही में इस बात का भी सबूत मिल गया है कि ये दोनों आज भी साथ है. हाल ही में सलमान की लाडली बहन अर्पित के बेटे आहिल का बर्थडे मनाने के लिए पूरा खान परिवार मालदीव जा पहुंचा था.

हालांकि सलमान के बारे में कहा जा रहा था कि वे इस पार्टी में शामिल नहीं हो सके लेकिन हाल ही में इस पार्टी की कुछ तस्वीरे सामने आयी है जिसमे सलमान अपने भाइयो तथा यूलिया के साथ नजर आ रहे है. अब जनाब यह तो रही खान्स परिवार की पार्टी शार्टी की बात, जब यह खान्स फैमेली हमे मुम्बई एयरपोर्ट में नजर आई तो सभी का अंदाज ए बयां तो ठीक था लेकिन सलमान की मम्मा हम बात कर रहे है.

गुजरे जमाने की दिलकश अदाकारा हेलन के बारे में जो के एयरपोर्ट पर मिडिया के कैमरों को देखकर उन्होंने अपना चेहरा पासपोर्ट से छिपाया फिर दुपट्टे से खुद को ढक लिया. बता दें, एयरपोर्ट पर सलमान की बहन अलविरा-अर्पिता, बहनोई अतुल अग्निहोत्री-आयुष शर्मा, भाई अरबाज खान, मां सलमा खान, भाभी सीमा खान के अलावा अमृता अरोड़ा भी स्पॉट हुईं.

सलमान और यूलिया भांजे की बर्थडे पार्टी में हुए साथ शामिल

पार्टी में यूलिया नजर आई अपनी सास के साथ...Watch Pics

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -