सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, नेगेटिव आई अभिनेता की कोरोना रिपोर्ट
सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, नेगेटिव आई अभिनेता की कोरोना रिपोर्ट
Share:

अभिनेता सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ COVID-19 संक्रमण की चपेट में आ गए थे। जिसके पश्चात् सलमान खान ने स्वयं को आइसोलेट कर लिया था। इस खबर के पश्चात् से ही ये चर्चा होने लगी थी कि क्या सलमान खान बिग बॉस 14 होस्ट करेंगे अथवा नहीं। प्रशंसकों के लिए खुशी की खबर ये है कि सलमान खान तथा उनके परिवार का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। 
 
स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का पश्चात् ही सलमान खान तथा उनके परिवार ने टेस्ट कराया तथा स्वयं को आइसोलेट किया था। अब उनकी रिपोर्ट आ गई है। उनका टेस्ट रिजल्ट नकारात्मक आया है। प्रीकॉश्न्स को फॉलो करते हुए बीएमसी ने उनका घर सैनिटाइज कराया है। पहले खबरें थी कि सलमान खान एक सप्ताह तक स्वयं को आइसोलेट करेंगे, किन्तु अब खबर है कि वो बिग बॉस शूट करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान ने कुछ वक़्त पूर्व ही राधे फिल्म की शूटिंग आरम्भ की। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दिशा पटानी नजर आएंगी। फिल्म को प्रभुदेवा निर्देशित कर रहे हैं। दूसरी ओर सलमान खान बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान 11 वर्षों से बिग बॉस का पार्ट हैं। इस बार भी वो शो होस्ट कर रहे हैं। सलमान खान की होस्टिंग प्रशंसकों को बहुत पसंद आती है। वो घरवालों से पूरी प्रकार से कनेक्ट हो जाते हैं। उन्हें अच्छा-बुरा समझाते हैं। उनके साथ हंसी-मजाक भी करते हैं। आवश्यकता पड़ने पर क्लास भी लगाते हैं। बिग बॉस 13 में तो रश्मि देसाई को दिलासा देने के लिए वो घर के भीतर तक गए थे। 

अनुष्का शर्मा ने सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर लिखा ये प्यारा नोट

अक्षय ने YouTuber के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया दर्ज, रिया से जुड़ा है केस

श्रुति हासन ने शेयर की अपनी सुपरक्यूट सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -