किक 2 को लेकर सलमान खान ने किया बड़ा ऐलान, इस मौके पर रिलीज होगी फिल्म
किक 2 को लेकर सलमान खान ने किया बड़ा ऐलान, इस मौके पर रिलीज होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड के भाईजान ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की अनाउंसमेंट की थी. इस फिल्म के जरिए सलमान खान अपने खास दोस्त और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ सातवीं बार काम करेंगे. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और इस फिल्म का निर्देशन फरहद शामजी करने वाले है. इसी के साथ ही ऐसी भी खबरें सामने आई है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक भी शुरु हो जाएगी. इस बीच सलमान खान ने अपनी मच-अवेटेड फिल्म किक 2 को लेकर भी बड़ा ऐलान कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो Kick 2 साल 2021 पर क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इंटरव्यू के दौरान साजिद ने फिल्म की रिलीज डेट को कन्फर्म भी किया है.रिपोर्ट के मुताबिक सलमान को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए हामी भी भर दी है. साजिद ने फिल्म की रिलीज को लेकर जानकारी देते हुए कहा है कि किक दिसम्बर 2021 को रिलीज होगी. मैं फिल्म की स्क्रिप्ट को लगभग खत्म ही कर रहा हूं.

किक 2 को भारत के खूबसूरत लोकेशंस के साथ-साथ दूसरे देशों में भी शूट किया जाना है. Kick 2 की लीड एक्ट्रेस को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थी लेकिन आखिरकार निर्माताओं नेसलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी को कास्ट करने का निर्णय लिया है. इससे पहले दिशा और सलमान को फिल्म ‘भारत’ में देखा जा चुका है. इस फिल्म में सलमान खान और दिशा के पेयर को दर्शको ने काफी पसंद किया था. 

खास सैटेलाइट लांच का हिस्सा बनेगी सोना मोहपात्रा, आया फ्रांस की स्पेस एजेंसी का बुलावा

इस अभिनेत्री से प्रेणना ले रही है कृति सेनन, अपनी अगली फिल्म के लिए किया यह काम

मकर संक्रांति पर शाहिद की बेटी मीशा पतंग उड़ाते हुए आई नजर, मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -