अब तो सलमान खान ने भी उड़ाई अपनी एक्ट्रेस की खिल्ली, डेज़ी को लग सकता है बुरा
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान इन दिनों रेस-3 को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. रेस-3 अभी रिलीज़ भी नहीं हुई हैं और इसके पहले ही लोगों कने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसके बाद से ही सलमान खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे थे. लेकिन अब सलमान के साथ-साथ उनकी एक्ट्रेस डेज़ी शाह को भी फिल्म में उनके एक डायलॉग के कारण ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

जी हाँ... डेज़ी इस समय ट्रोलर्स के लिए एंटरटेनमेंट मसाला बनी हुई हैं. फिल्म के ट्रेलर में डेज़ी के किरदार की एक झलक देखने को मिली जिसमे डेज़ी कहती हैं कि- हमारे बिजनेस पर कोई नजर डाले वो हमें बर्दाश्त नहीं. Our business is our business, none of your business.

डेज़ी का ये डायलॉग रेवेल होते ही सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया. और वैसे भी सोशल मीडिया यूज़र्स को तो किसी को ट्रोल करने के मौका ही चाहिए होता हैं बस फिर क्या उन्होंने इस बार डेज़ी को अपना निशाना बना लिया. सोशल मीडिया पर डेज़ी के इस डायलॉग का वीडियो और इसके मेम्स भी वायरल हो रहे हैं. ट्रोलर्स ने तो डेज़ी को रतन टाटा और धीरूभाई अम्बानी के नैतिक शिक्षा के साथ जोड़कर बी खूब मजाक उड़ाया.

डेज़ी का मजाक उड़ते देख भाईजान काफी नाराज हो रहे हैं. उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अपने ही अंदाज़ में ट्रोलर्स को सबक सिखाया. लेकिन शायद उनके इस अंदाज़ से भी डेज़ी की ही खीली उड़ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे सल्लू मियां ने ट्रोलर्स को सबक सिखाया हैं.

कार नहीं बल्कि ऑटो रिक्शा से काम पर जाते हैं अमिताभ बच्चन, शेयर की तस्वीरें

अजीब लुक के कारण फिर ट्रोल हुई दीपिका, लोगों ने कहा- टोकरा और लच्छा पराठा

आख़िरकार इस खूबसूरत जगह हनीमून के लिए पति के साथ रवाना हुई सोनम कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -