गणेश विसर्जन पर सल्लू मियां ने की स्मोकिंग! वायरल वीडियो देखकर फैंस दे रहे गालियां
गणेश विसर्जन पर सल्लू मियां ने की स्मोकिंग! वायरल वीडियो देखकर फैंस दे रहे गालियां
Share:

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान कुछ इस वजह से भी सभी के फेवरेट हैं क्योंकि वह बुरी लातों से दूर रहते हैं. सलमान के फैंस का मानना है कि वह सिगरेट और शराब को हाथ नहीं लागते हैं और इसी कारण वह इंडस्ट्री के सबसे दयावान और दिलवाले एक्टर हैं. ऐसे में मीडिया के कैमरों की नजर हमेशा सलमान पर रहती है और ऐसा ही कुछ हुआ बीते गुरुवार को. जब सलमान की बहन अर्पिता ने गणपति का विर्सनज किया तो पूरा परिवार इस मौके पर साथ नजर आया और इस दौरान सलमान ने खूब डांस किया, लेकिन इस बीच सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो Bollywood Buzz नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. 

 

जी हाँ, हम जानते हैं यह बात सलमान के फैंस के लिए यकीन कर पाने जैसी नहीं है लेकिन यह सच है. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान का सिगरेट पीने वाला वीडियो खूब चर्चा में है और इस वीडियो में सलमान साफ़ स्मोकिंग करते दिख रहे हैं. खबरों के मुताबिक यह वीडियो उस वक्त है जब सलमान परिवार के साथ गणपति का विसर्जन करने गए थे और वीडियो में दिख रहा है कि कुछ पुलिसवाले सलमान से मिलने आते हैं और सलमान के पास उनका बॉडीगार्ड शेरा और उनका कोई करीबी खड़ा है.

आपको बता दें कि वीडियो में पहले सलमान कुछ देर तक दोनों से बात करते हैं उसके बाद अचनाक से सिगरेट निकालकर कश लगाने लगते हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब सलमान को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है और अब उनके फैंस तक उन्हें गलत कह रहे हैं. एक यूजर ने उनके इस वीडियो पर लिखा है- ''भाई शर्म कर लो.'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है ''क्या से क्या हो गए देखते देखते.'' वैसे आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को सलमान उस समय ट्रोल हुए थे जब उन्होंने गणपति की आरती की थी.

गर्लफ्रेंड के साथ पूर्व पत्नी के घर अर्जुन ने किए बाप्पा के दर्शन, बेटियों संग बिताया समय

इस हसीना ने साफ़-साफ दिखाया अपना सेक्सी बट, देखें मॉडल का कातिलाना लुक

Blac Chyna ने दिखाए सेक्सी बम, हिल उठा पूरा सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -