जीजा-साले एक परदे पर मनाएंगे 'लवरात्रि'
जीजा-साले एक परदे पर मनाएंगे 'लवरात्रि'
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और उनके भाई अरबाज़ खान दोनों एक साथ कई फिल्म की हैं. यह जोड़ी सबसे पहले साल 1998 में आई फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में नज़र आई थी. इस फिल्म का निर्देशन सलमान और अरबाज़ खान के छोटे सोहेल खान ने किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट रही. इसके बाद सलमान खान और अरबाज़ खान की जोड़ी 'हेलो ब्रदर','गर्व', 'दबंग', और 'दबंग 2' में नज़र आ चुके हैं. 'दबंग 3' के अलावा अब ये जोड़ी जल्द ही एक बार फिल्म में नज़र आएगी.

दरअसल सालमंब खान अपनी छोटी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'लवरात्रि' से डेब्यू करवा रहे हैं. आयुष की डेब्यू फिल्म को हिट करवाने के लिए सलमान खान ने सारे बंदोबस्त कर लिए हैं, यहाँ तक कि वो इस फिल्म में  स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे. सलमान खान के अलावा उनके भाई अरबाज़ खान भी इस फिल्म में नज़र आएंगे.

बता दें कि फिल्म 'लवरात्रि' एक रोमांटिक फिल्म है जो कि गुजराती कल्चर को लेकर बनाई गई है फिल्म की शूटिं ख़त्म हो चुकी है. इस फिल्म में आयुष शर्मा के ऑपोसिट वरिना हुसैन नज़र आएंगी.जिन्हें सलमान खान इस फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल नवरात्रि के मौके पर  5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया जाता है. जबकि फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. 

चित्रांगदा बनेंगी मीना कुमारी!

Video : अब भी खत्म नहीं हो रहा सोनम और उनके पति का रोमांस

बॉबी देओल को गरीब नहीं समझते थे डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -