"इस फिल्म में मेरी वॉट लग गई".....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म 'सुल्तान' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. तथा सुनने में आया है की फिल्म के ट्रेलर रिलीज से दो दिन पहले से ही ट्विटर ट्रेंड में बना हुआ है। तथा सुल्तान के शानदार ट्रेलर भी अब रिलीज हो गया है.

बता दे कि मुंबई में मंगलवार को अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के लीड स्टार्स सलमान खान और अनुष्का शर्मा स्टेज पर रेसलिंग सीन क्रिएट करते नजर आए। इसके अलावा, जब एक रिपोर्टर ने सलमान और अनुष्का से शादी पर सवाल किया तो सलमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बंद करने का ऐलान कर दिया| इवेंट में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी मौजूद थे.

इस दौरान अभियंता सलमान खान ने कहा कि मुझे शुरुआत में लगा कि वे इस रोल को आसानी से कर लेंगे। लेकिन जब डायरेक्टर ने उन्हें रियल पहलवानों के सामने खड़ा किया तो वे कुछ डर गए थे। सलमान ने यह भी बताया कि फिल्म में ज्यादातर सीन्स रियल रेसलर्स के साथ शूट किए गए हैं। सल्लू ने मजाकिया लहजे में बोल कि "इस फिल्म में मेरी वॉट लग गई."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -