हम दिल दे चुके सनम को पूरे हुए 22 साल, सलमान खान-अजय देवगन ने शेयर की तस्वीरें
हम दिल दे चुके सनम को पूरे हुए 22 साल, सलमान खान-अजय देवगन ने शेयर की तस्वीरें
Share:

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' एक बेहतरीन फिल्म रही थी। अब इस फिल्म को रिलीज हुए 22 साल हो चुके हैं। आप सभी को याद हो तो इस आइकॉनिक फिल्म में सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। इस फिल्म के 22 साल पूरे होने की खुशी में सलमान खान समेत अजय देवगन ने संजय लीला भंसाली संग फोटो शेयर की हैं। इसी के साथ ही एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। आप देख सकते हैं सेट से थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए दोनों ही एक्टर्स ने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के 22 साल पूरे होने का जश्न मनाया है। आप देख सकते हैं बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने संजय लीला भंसाली संग खुद की थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "22 साल हो गए, हम दिल दे चुके सनम को अजय देवगन और संजय लीला भंसाली।" आप देख सकते हैं इस फोटो में सलमान नीले रंग के कोर्ट और काली जीन्स पहने नजर आ रहे हैं। इसी के साथ संजय लीला भंसाली ब्लू डेनिम शर्ट में नजर आ रहे हैं। वैसे दोनों ही काफी यंग दिख रहे हैं। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की यह फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी। इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि यह फिल्म मैत्री देवी की किताब 'इट डज नॉट डाय' पर आधारित थी।

इस फिल्म के 22 साल होने के बाद भी इस फिल्म को चाहने वाले दर्शक खुद से इसे जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर तीन थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। आप देख सकते हैं पहली फोटो में अजय देवगन और संजय लीला भंसाली बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वही दूसरी फोटो में सलमान खान और अजय देवगन दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा तीसरी फोटो में अजय देवगन और ऐश्वर्या राय नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा है, "टीम को कैसे पता चलता है कि वह सुपर-सेंसिटिव फिल्म बना रही है, लेकिन हम में से कोई नहीं जानता था कि यह फिल्म इतिहास रच देगी।" इसी के साथ आगे अजय ने लिखा है, "हम दिल दे चुके सनम के 22 साल पूरे हो गए हैं। सलमान, संजय, ऐश और मैं हम सभी जानते थे कि यह फिल्म काफी सेंसिटिव है। नहीं जानते थे कि यह इतिहास रच देगी, खुशकिस्मत मानता हूं खुद को कि मैं इस फिल्म का हिस्सा रहा।"

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

विप्रो लिमिटेड ने जूनियर स्टाफ के वेतन में की वृद्धि

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -