मामा भांजे की शरारते फिर से झलकी......
मामा भांजे की शरारते फिर से झलकी......
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ में एक बार फिर से नजर आए है. गौरतलब है की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जो की अभी तो निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में हमे नजर आने वाले है. फिल्म में हमे सलमान खान का एक अलग ही रूप नजर आने वाला है. फिल्म की तैयारियां भी जोरो शोरो से चल रही है. इस फिल्म में हमे सलमान खान के साथ ही साथ उनके भाई सोहेल खान भी नजर आने वाले है. कबीर खान की इस फिल्म में हमे इंडिया की नही बल्कि विदेश की एक बुलबुल जिसका नाम है झु झु नजर आने वाली है.

अभी वैसे भी बॉलीवुड की फिल्मो में अब हमे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां कम ही नजर आती है जैसे की अभी कुछ समय पहले ही अजय देवगन की फिल्म आई थी 'शिवाय' व शाहरुख़ खान की भी एक फिल्म है 'रईस' जिसमे हमे बॉलीवुड की नही बल्कि बाहर की मोहतरमाएं नजर आ चुकी है व अब सलमान भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को छोड़कर दुसरो के साथ में नजर आ रहे है.

अब जनाब हम बात कर रहे थे मामा व भांजे के बारे में तो बता दे की सलमान खान व आहिल वैसे भी सोशलमीडिया पर अपनी चुलबुली हरकतों के चलते हमेशा से ही सुर्खियों में बने ही रहते है. अब एक बार फिर से उसकी एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब धूम मचा रही है. सलमान खान के साले अतुल अग्निहोत्री ने सुल्तान स्टार के साथ आहिल की यह तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो के कैप्शन में अतुल ने लिखा है- प्यार का जोड़. फोटो में नन्हा आहिल सलमान के गले में पड़े लॉकेट से खेल रहा है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -