सलमान को आ रही है पापा की याद, वीडियो शेयर कर कहा- 'हम डर गए हैं'

सलमान को आ रही है पापा की याद, वीडियो शेयर कर कहा- 'हम डर गए हैं'

इस समय पूरे भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है और लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी जा रही है. ऐसे में कई सेलेब्स हैं जिन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है और इसी लिस्ट में शामिल हैं सलमान खान. इस समय सलमान खान अपने घर पर नहीं बल्कि पनवेल स्थित फार्महाउस में फंसे हुए हैं और सलमान यहां अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ पहुंचे थे लेकिन 21 दिन के लॉकडाउन के एलान के बाद वह यही अटक गए. मिली जानकारी के मुताबिक सलमान के साथ उनकी मां, बहनें, भतीजे और दूसरे अन्य लोग भी हैं लेकिन उनके पिता नहीं है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

ऐसे में हाल ही में सलमान ने बीते रविवार देर रात करीब एक बजे एक वीडियो मैसेज में बताया कि, 'हम लोग यहां कुछ दिनों के लिए आए थे. अब हम यहीं पर हैं. हम लोग तो यहां पर डर गए हैं.' इसी के साथ इस वीडियो में सलमान निर्वान से पूछते हैं कि, ''उन्होंने अपने फादर को कब से नहीं देखा है?'' जवाब में निर्वान कहते हैं, 'तीन हफ्ते हो गए हैं.' इसके बाद सलमान कहते हैं कि 'मैंने अपने फादर को तीन हफ्ते से नहीं देखा है क्योंकि हम यहां पर हैं जबकि वो घर पर अकेले हैं.' वहीं सलमान आगे निर्वान से पूछते हैं कि, 'क्या उन्हें वह डायलॉग याद है- 'जो डर गया समझो मर गया.''

सलमान की बात पर निर्वान हामी भरते हैं और फिर सलमान कहते हैं, 'ये डायलॉग यहां पर अप्लाई नहीं होता. हम लोग डर गए और बड़ी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम लोग डर गए हैं. आप लोग बहुत बहादुर मत बनो.' इस वीडियो के अंत में सलमान फिर से कहते हैं, 'मोरल ऑफ द स्टोरी है कि हम लोग डर गए हैं. जो डर गया, समझो वह बच गया और उसने बहुत सारे लोगों को बचाया भी.' आप सभी को बता दें कि इससे पहले सलमान खान सभी को घर में रहने की सलाह देते हुए नजर आए थे.

मशाल पकड़कर लोगों ने लगाए 'कोरोना गो बैक' के नारे, भड़के इस एक्टर ने लगा दी क्लास

कनिका के बाद इस बॉलीवुड स्टार की बेटी को हुआ कोरोना, क्वारेंटाइन में है परिवार

अब अमिताभ ने की एक नयी पहल, एक लाख लोगों को महीने भर मुफ्त मिलेगा राशन