शूटिंग शुरू होने से पहले ही 'इंशाअल्लाह' हिट, इस तरह कमाए 190 करोड़

शूटिंग शुरू होने से पहले ही 'इंशाअल्लाह' हिट, इस तरह कमाए 190 करोड़

अभिनेता सलमान खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट द्वारा स्टारर इंशाअल्लाह साल 2020 की सबसे बड़ी और मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक मानी जा रही है और इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. बता दें कि सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह के संजय लीला भंसाली डायरेक्टर हैं और उनकी खोज अब खत्म हो चुकी है और इंशाअल्लाह की शूटिंग मुंबई, वाराणसी, हरिद्वार और ऑरलैंड और यूएस फलोरिडॉ में की जाएगी. 

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से यह खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली हेतु फिल्म के राइट को सेल करना बहुत ही मुश्किल रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि वो फिल्म के लिए एक पॉर्टिकुलर अमाउंट चाहते थे. फ़िलहाल इंशाअल्लाह के थिएट्रीकल राइट्स को अच्छे अमाउंट में बेचा गया है. 

सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता सलमान खान की फिल्म के लिए अच्छी खासी अमाउंट को पेय किया गया है. अब संजय लीला भंसाली ने पेन सिनेमा के जयंतीलाल गाडा को अच्छे प्राइज में इसे बेचा है. सोर्स कि मानें तो भंसाली फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. संजय लीला भंसाली द्वारा 165 करोड़ में और 25 करोड़ एडिशनल में सेल किया गया है, जो कुल मिलाकर 190 करोड़ हो गया है. 

DID के मंच पर होस्ट के साथ डांस कर रही थी करिश्मा और अचानक..

Bigg Boss 13 Promo : नए प्रोमो में ट्रैन मास्टर बने दिखे होस्ट सलमान खान..

धर्मेंद्र ने अरुण जेटली को बताया छोटा भाई, कहा- बहुत याद आएंगे

श्री देवी की याद दिला रही जान्हवी, सफेद साड़ी में ढहा दिया कहर