सलमान खान संग फ्लर्ट कर चुकी है यह एक्ट्रेस, मशहूर क्रिकेटर के साथ जुड़ा था नाम
सलमान खान संग फ्लर्ट कर चुकी है यह एक्ट्रेस, मशहूर क्रिकेटर के साथ जुड़ा था नाम
Share:

बिग बॉस में अपने जलवे दिखा चुकीं एली एवराम ने हाल ही में ब्लू रंग की ड्रेस में अपना सेक्सी अवतार दिखाया है. जी हाँ, टीवी पर अपने दमदार और क्यूट सेक्सी अंदाज दिखाने वाली एक्ट्रेस में से एक एली मानी जाती हैं. एली को आप सभी ने सलमान खान के साथ शो बिग बॉस में देखा होगा जहाँ उन्होंने बहुत फ्लर्ट किया था. फिलहाल एली एवराम का सेक्सी फोटो इंटरनेट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में एली नीले रंग के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं.

उनका ये सेक्सी आउटफिट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आप देख सकते हैं फोटो में एली दमदार पोज दे रहीं हैं जो सेक्सी लग रहे हैं. वहीं एली एवराम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को भाता है. वह अक्सर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. एली के सेक्सी वीडियो और फोटो को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और अब भी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि एली की फिल्म मिक्की वायरस में उनका क्यूट डायलॉग काफी फेमस हुआ था वहीं कपिल शर्मा की फिल्म ‘किस किस को प्यार करू’ में ही वह नजर आ चुकी हैं. एली का नाम हार्दिक पंड्या से जुड़ चुका है. 

वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है The love for blue & white is pretty obvious, isn’t it वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है at Dabboo Ratnani’s Calendar launch. Dressed in @aavvafashion from my love @tarasillery @pr_passion combined with a clutch & shoes from @stevemaddenindia इसमें वह पिंक ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं.

अपने डांस से लाखो दिलों पर छुरियां चला रहीं हैं अर्शी खान

ग्रीन बिकिनी पहन अपने सेक्सी अंगों को दिखाती नजर आईं पूनम पांडेय

अपने सेक्सी फिगर को दिखाकर बिजलियाँ गिरा रही है टीवी की यह विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -