2017 में सलमान खान नजर आएंगे दो फिल्मो में
2017 में सलमान खान नजर आएंगे दो फिल्मो में
Share:

बॉलीवुड के सल्लू भाई यानि की 'सलमान खान' साल 2017 में दो फिल्मो में नजर आने वाले है. पहली फिल्म तो जून में आई 'ट्यूबलाइट' थी और अब सलमान की दूसरी फिल्म भी जल्द ही आने वाली है. अब आप सोच रहे होंगे की सलमान की दूसरी फिल्म के बारे में तो अब तक कोई खबर सुनने में आई नहीं है.

चलिए अब हम आपको बता ही देते है, सलमान जल्द ही वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वाँ-2' में नजर आएंगे. जी हाँ इस फिल्म में सलमान कैमियो निभाने वाले है. लेकिन यह कैमियो किस रूप में होगा इसकी लोगो में काफी चर्चा हो रही है. किसी का कहना है कि सलमान किसी 'गाने' में नजर आएंगे, तो किसी का कहना है कि सलमान वरुण के 'गॉडफादर' के रूप में दिखेंगे. लेकिन यह सब ही बाते गलत है.

जब इतना सब बताया है तो चलिए हम आपको यह भी बता देते है दरअसल सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि सलमान फिल्म 'जुड़वाँ-2' में अंत के सीन यानि क्लाईमैक्स में नजर आएंगे, ठीक क्रेडिट्स से पहले.

सीन कुछ इस तरह होगा कि वरुण धवन के दो कैरेक्टर राजा और प्रेम की एक होटल में रियल राजा और प्रेम यानि सलमान खान से मुलाकात होती है. यहाँ इनके कुछ डायलॉग्स भी है.

सलमान खान का यह सीन दो मिनिट का ही होने वाला है और खबर तो यह भी है की इस सीन में करिश्मा कपूर भी सलमान के साथ नजर आएँगी. इसका मतलब तो साफ़ है कि यह सीन तो फिल्म में काफी हाईलाइट होने वाला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

इस फिल्म में अक्षय की जगह अब होंगे ऋतिक रोशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -