सलमान खान ने कबूल की विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी!

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार विक्की कौशल की शादी बीते कुछ दिनों से निरंतर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। खबरें हैं कि विक्की कौशल इस वर्ष के आखिर में कैटरीना कैफ़ के साथ शादी रचाने वाले हैं। विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ़ बहुत समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तथा अब दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया है। कैटरीना कैफ़ एवं विक्की कौशल को शादी के कारण अपनी शूटिंग दिनांकों में कई परिवर्तन करने पड़ रहे हैं, जिससे शादी की रस्में निभाने में कोई समस्या ना आए।

वही आपको जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ़ एवं विक्की कौशल की शादी को बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान ने भी कबूल कर लिया है। जी हां, दिसम्बर में सलमान खान अपनी आगामी मूवी टाइगर 3 की शूटिंग करने वाले थे मगर उन्होंने इसे कैटरीना कैफ़ की शादी के कारण आगे बढ़ा दिया है। सलमान खान के इस कदम से हर कोई मान रहा है कि उन्होंने कैटरीना कैफ़ की शादी कबूल कर ली है।

बता दे कि सलमान खान कैटरीना कैफ़ के एक्स-बॉयफ्रेंड हैं। जब कटरीना फिल्म जगत में नई-नई आई थीं, तब वो सलमान खान को डेट करती थीं। कुछ समय के पश्चात् इन दोनों का ब्रेकअप हो गया तथा इनकी राहें अलग हो गईं। ब्रेकअप के पश्चात् कैटरीना कैफ़ रणबीर कपूर को डेट करने लगी थीं। ये रिलेशनशिप कुछ समय तक रहा तथा फिर कटरीना ने रणबीर से भी ब्रेकअप कर लिया। रणबीर कपूर से ब्रेकअप करने के पश्चात् कैटरीना कैफ़ का दिल विक्की कौशल पर आया। इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई है मगर इनसाइडर्स बताते हैं कि ये एक-दूसरे को बहुत समय से डेट कर रहे थे तथा अब इन दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया है।

विराट-अनुष्का की बेटी को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार तो ख़ुशी से झूम उठा ये मशहूर एक्टर, कही ये बात

'Kusu Kusu' पर नोरा फतेही ने बनाई ट्रांसफॉर्मेशन रील, देखकर फैंस हुए और दीवाने

रेगिस्तान में जाह्नवी कपूर ने लगाई आग, तस्वीरें देख फैंस हुए दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -