'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाने वाली लड़की को सलमान-आमिर ने दिए 3 करोड़ रुपए! जानिए सच
'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाने वाली लड़की को सलमान-आमिर ने दिए 3 करोड़ रुपए! जानिए सच
Share:

इन दिनों देशभर में कर्नाटक का हिजाब विवाद (Karnataka Hijab Row) चर्चा का हिस्सा बना हुआ है। कुछ समय पहले ही मुस्कान खान नाम की एक लड़की का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह हिजाब पहनकर 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाती दिखी थी। उसके इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने मुस्कान की तारीफ की लेकिन कई लोगों ने निंदा भी की। कई लोगों का कहना है मुस्कान ने गलती की है। इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट्स में दावा किया गया कि मुस्कान खान को सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने करोड़ों रुपये बतौर ईनाम दिए हैं।

दूसरी तरफ तुर्की सरकार (Turkish Government) ने भी मुस्कान को ईनाम देने की बात कही है। कुछ पोस्ट्स में यह कहा जा रहा है कि सलमान और आमिर खान ने मिलकर मुस्कान खान को 3 करोड़ रुपए मिलकर दिए हैं जबकि 2 करोड़ रुपए तुर्की की सरकार उसे देगी। हालांकि, सामने आने वाली एक रिपोर्ट को माने तो 'फैक्टली' ने अपनी रिसर्च में दावा किया है कि सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी खबरें झूठ हैं। जी दरसल यह कहा जा रहा है तुर्की सरकार ने ऐसा कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, जिसमें कहा गया है कि मुस्कान खान को ईनाम दिया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान और आमिर खान की तरफ से भी मुस्कान को ईनाम देने को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। जबकि दोनों सितारों ने हिजाब विवाद पर अभी तक किसी भी तरह की टिप्पणी भी नहीं की है।

आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले कर्नाटक के एक कॉलेज में हिजाब पहनने की वजह से छात्रों को क्लास में घुसने नहीं दिया गया था जिसके बाद ये मामला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया। वहीं इसके बाद एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक लड़की हिजाब पहने हुए अल्लाहू अकबर के नारे लगा रही थी और हिन्दू लड़कों ने उसे करारा जवाब देते हुए जय श्री राम के नारे लगाए थे।

हिजाब विवाद पर बोले केरल के राज्यपाल- 'न तो हिजाब इस्लाम का हिस्सा है और न ही।।।'

'मामले को बैठकर सुलझाते', हिजाब विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल

'भाजपा सांप्रदायिक ध्रुवीकरण पर तुली है': महबूबा मुफ्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -