सलमान खान के बॉलीवुड में शानदार-जबरदस्त 29 साल....
सलमान खान के बॉलीवुड में शानदार-जबरदस्त 29 साल....
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान जो के आज भी फिल्मो के बादशाह है उनकी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अभी कुछ समय पहले ही कबीर खान के निर्देशन में सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' भी रिलीज हुई थी भले ही फिल्म का व्यवसाय औसत रहा हो लेकिन फिर भी सलमान खान ने हार नहीं मानी व उसके बाद अब अपनी आगामी फिल्म में व्यस्त हो चले है. लेकिन आज का दिन सलमान खान के लिए खास है उसका कारण यह है कि, बॉलीवुड में दबंग और भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान के फैंस के लिए आज जश्न का दिन है.

आखिरकार आज उनके चहेते सितारे सल्लू मियां को बॉलीवुड में 29 साल जो हो गए हैं. अपने 29 साल के फिल्मी करियर में सलमान ने स्टारडम की बुलंदियों को छुआ है. सलमान के लिए उनके फैंस की दीवानगी और पागलपन पूरी दुनिया जानती है. प्रेम सलमान का पॉपुलर फिल्मी नाम है. इस नाम के साथ उन्होंने 15 फिल्में की हैं. इसी खुशी के मौके पर नजर डालते हैं उन फिल्मों पर जिन्होंने उन्हें स्टार बनाया. सलमान ने 1988 में फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इस फिल्म में रेखा और फारुख शेख जैसे बड़े सितारे लीड रोल में थे, वहीं सलमान सपोर्टिंग रोल में थे. फिल्म में एक्टिंग के बलबूते वो अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब हुए थे. सलमान को असली पहचान 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया से मिली. फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी बनी और बेहद पॉपुलर हुई थी. इस फिल्म ने सलमान को रातोंरात स्टार बना दिया था. सलमान ने बड़े पर्दे पर रोमांटिक हीरो का रोल निभाया था. इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड को उसका प्रेम भी मिल गया था. फिर इसके बाद सलमान खान के नाम का सिक्का चल निकला व आज वह फिल्मो के बेताज बादशाह है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -