यश चोपड़ा के 88वें जन्मदिन पर होगा सलमान-कैट की टाइगर 3 का ऐलान!
यश चोपड़ा के 88वें जन्मदिन पर होगा सलमान-कैट की टाइगर 3 का ऐलान!
Share:

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है. जी दरअसल दोनों एक बार फिर से एक नयी फिल्म में आने वाले हैं. जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार, यशराज फिल्मस के मालिक आदित्य चोपड़ा अपने पिता यश चोपड़ा के 88वें जन्मदिन के मौके पर सलमान-कैट स्टारर फिल्म का एलान करने वाले हैं. इसका मतलब है कि आने वाले 27 सितम्बर 2020 को टाइगर 3 का एलान होने वाला है. यह खबरें इस समय तेजी से चर्चाओं में है कि डायरेक्टर यश चोपड़ा के जन्मदिन पर टाइगर सीरिज़ के तीसरे पार्ट की घोषणा हो सकती है.

केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही इस मौके पर यशराज फिल्मस के 50 साल पूरे होने का जश्न भी मनाये जाने के बारे में भी खबरें आ रहीं हैं. सूत्रों के अनुसार यशराज प्रोडक्शन की यह फिल्म अबतक के सबसे बड़े बजट और स्केल पर बनाई जाएगी, इसकी सारी तैयारियां आदित्य चोपड़ा के अनुसार हो सकती है. हाल ही में इस फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है 'आदित्य चोपड़ा अपने पिता यश चोपड़ा के 88वें जन्मदिन पर YRF की अबतक की सबसे बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली फिल्म की घोषणा करने जा रहे हैं.

आदि इस दिन YRF प्रोजेक्ट के 50 साल के समारोह की शुरुआत करेंगे और इस दिन टाइगर 3 की घोषणा निश्चित रूप से होगी. फिल्म को अब तक से बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा और सलमान फैंस के लिए 27 सितंबर को इस फिल्म का एलान किसी जश्न से कम नहीं होगा.' वैसे यह भी खबरें हैं कि आने वाले 27 सितंबर को ही इस फिल्म के मेकर्स टाइगर 3 का लोगो जारी करने वाले हैं.

65 वर्षीय महिला ने 14 महीने में दिया 8 बच्चियों को जन्म, बिहार से सामने आया अनोखा घोटाला

JMM सुप्रीमो शिबू सोरेन कोरोना पॉजिटिव, सीएम बेटे हेमंत भी कराएंगे अपना टेस्ट

रश्मिका की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -