अर्पिता-आयुष की एनिवर्सरी पर सलमान, कैटरीना और लूलिया साथ आये नजर
अर्पिता-आयुष की एनिवर्सरी पर सलमान, कैटरीना और लूलिया साथ आये नजर
Share:

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग ख़त्म कर दी है. और इन दिनों वो फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग में व्यस्त है. ऐसे में सलमान को फैमिली टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा गया. सलमान को उनकी फिल्म की को-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और उनकी कथिक गर्ल फ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ स्पॉट किया गया. दरअसल सलमान अपनी बहन अर्पिता खान की मैरिज एनिवर्सरी में शामिल हुए थे. अर्पिता और आयुष ने मुंबई के खार स्थित अपने घर में शानदार पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी.

आयुष जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे है. और इन दिनों वो अपनी अगली फिल्म में बहुत व्यस्त चल रहे है. बावजूद इसके आयुष ने अपनी करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के लिए पार्टी रखी थी. आयुष ने सलमान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की पूरी टीम को पार्टी में इन्वाइट किया था. इस दौरान कैटरीना कैफ भी नजर आई. सलमान और कैटरीना दोनों अलग-अलग कार में पार्टी में पहुंचे थे. पार्टी में सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर साथ नजर आये थे.

पार्टी में सलमान अपने ब्रांड बीइंग ह्यूमन की ब्लैक कलर की टी-शर्ट और साथ में उन्होंने कैजुअल जींस पहनी थी. सलमान के साथ लूलिया भी ब्लैक ड्रेस में नजर आई. वही कैटरीना की बात करे तो वो भी केजुअल ड्रेस में ही नजर आई. आपको बता दे सलमान कैटरीना की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र है. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही 'दस का दम' होस्ट करते नजर आएंगे सल्लू मिया

हिंदी सिनेमा के पितामाह 'वी शांताराम' को गूगल ने डूडल बनाकर दी श्रद्धांजलि

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया के बीच नहीं है मनमुटाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -