बॉडीगार्ड द्वारा को धक्का देने पर ट्रोल होने के बाद सलमान ने लगाया विक्की कौशल को गले
बॉडीगार्ड द्वारा को धक्का देने पर ट्रोल होने के बाद सलमान ने लगाया विक्की कौशल को गले
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस वक़्त आबु धाबी में हैं। जहां वह आईफा 2023 (Iifa 2023) में शिरकत करने वाले है। हाल ही में एक्टर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जहां प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होने जा रहे स्टार्स के इस वीडियो में वह अभिनेता  विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को इग्नोर करके आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं उनके बॉडीगार्ड भी विक्की को धक्का दे देते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है। लोगों ने कटरीना कैफ के पति को सरेआम इग्नोर करने पर भाईजान को बेहद ही ट्रोल किया जा रहा है। इस कंट्रोवर्सी के उपरांत अब एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान, विक्की को गले लगाते दिखाई दे रहे है।

खबरों का कहना है कि सलमान खान के इग्नोर किए जाने और उनके बॉडीगार्ड द्वारा विक्की कौशल को धक्का दिए जाने के उपरांत इस केस ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तूल भी पकड़ लिया था। कई लोग सलमान खान को उनके इस बिहेवियर के लिए ट्रोल करने लग गए थे। अब इस वीडियो पर विक्की कौशल ने रिएक्ट किया है। एक्टर ने बताया कि जैसी चीजें वीडियो में दिखाई दे रही है, वैसा कुछ नहीं था।

 

विक्की कौशल ने मीडिया हाउस से बातचीत में बोला है, 'कई बार बातें बहुत बढ़ रही है। यहां चीजों को लेकर बेकार की बातें होने लगी है और चीजें वैसी नहीं थीं जैसी वीडियो में नजर आ रही है। इन बेकार की चीजों पर बातें करने का कोई मतलब नहीं है।' उधर, जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बात सलमान खान तक पहुंच गई। इसके उपरांत आईफा के ग्रीन कार्पेट पर जहां भाईजान ने विक्की को इग्नोर कर दिया था।वहीं दबंग खान विक्की के पास गए और उन्हें गले लगा लिया।

तनाव के कारण बीमार पड़े 'द केरल स्टोरी' के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, अस्पताल में हुए भर्ती

‘अजमेर 92’: 100 से अधिक छात्राओं के साथ हुआ था घिनौना कांड, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ का ट्रेलर रिलीज़ होते ही मेकर्स को पुलिस ने भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -