सलमान ने किया कन्फेशन, देखिए ट्यूबलाइट का नया डॉयलॉग प्रोमो
Share:

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का प्रमोशन जोरो शोरो से चल रहा है. ऐसे में फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमे सलमान खान सबसे माफ़ी मांगते हुए दिखाई दे रहे है. यह डायलॉग प्रोमो काफी मजेदार है. आपको बता दे कि इस वीडियो में सलमान खान सभी से अपनी गलतियों का कन्फेशन करते हुए दिख रहे है. इससे पहले फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने अपने बयान से सुर्खिया बटोरी थी.

सलमान ने कहा था कि जो लोग जंग जंग कि बात करते है उन्हें सामने खड़ा कर हाथ में बन्दुक दे देना चाहिए और कहना चाहिए कि अब आप लड़ो पहले.इसके बाद एक ही दिन में सब समाज आ जायेगा, हाथ पैर कम्पनी लग जाएंगे.और फिर सीधे मेज पार आकर बातचीत करने लगेंगे. साल्मन खान ने आगे कहा था कि जब भी युद्ध होता ही तो दोनों तरफ के लोग मारे जाते है.

आपको बता दे कि भारत और पाकिस्तान के बिच बढ़ते तनाव के बाद सलमान का यह बयान शांति संदेश के रूप में देखा जा रहा था.आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट भारत और चीन के युद्ध की पृस्ठभूमि पर आधारित है. जिसमे सलमान खान भाई युद्ध पर जाता है और लौट कर नहीं आता. जिसकी तलाश में सलमान खान निकलते. आपको बता दे कि ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का निर्देशन कबीर खान ने किया. इस फिल्म में सलमान खान के साथ में सोहेल खान, चाइनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पूरी नजर आएंगे.

अली के 'टाइगर..' ने लगाई 'मोरक्को' की छलांग...

सलमान के लिए सुनील का स्पेशल LOVE

मैं रोती रही व सलमान मुझे देख हँसते रहे, कैटरीना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -