'रेस-3' को लेकर सलमान ने रखी ये शर्ते...
'रेस-3' को लेकर सलमान ने रखी ये शर्ते...
Share:

सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस-3' को लेकर जमकर तैयारी कर रहे है, बता दे कि 9 नवंबर से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के लिए सलमान काफी उत्साहित है, क्योंकि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में वे एक्टर भी हैं और को-प्रोड्युसर भी. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर से लेकर फिल्म की स्टार कास्ट भी तय की है, लेकिन उनकी शर्तों का अंबार तो खत्म ही नहीं हो रहा.

शूटिंग के पहले ही दिन सलमान ने मेकर्स के सामने अपनी शर्तें रख दी, सलमान खान ने साफ कर दिया है कि फिल्म में 'रेस' और 'रेस-2' की तरह कोई बोल्ड या इंटिमेट सीन नहीं होगा. उसके बाद उन्होंने ड्रग्स डीलिंग वाले सीन को भी हटाने का कहा. वैसे सलमान अपनी हर फिल्म में इसी शर्त पर काम करते हैं. उनका मानना है कि उनकी फिल्में ऐसी होनी चाहिए जिसे बच्चे भी देख सके, इसलिए इस तरह के गलत काम वे परदे पर नहीं दिखाना चाहते. बता दे कि फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, सलमान खान की पार्टनर के रूप में दिखेंगी, लेकिन उनका कोई इंटीमेट सीन नहीं होगा.

एक शर्त में उन्होंने फिल्म में ह्यूमर की मांग की है, सलमान की आखिरी शर्त थी फिल्म के सेट को लेकर, उन्होंने डायरेक्टर रेमो डिसूजा को कहा कि उन्हें सेट को अपग्रेड करने की ज़रूरत है, क्योंकि वह काफी भड़कीला है और आज के जमाने के दर्शकों को पसंद नहीं आएगा. बता दे कि फिल्म 'रेस-3' में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम, आदित्य पंचोली, पूजा हेगड़े और फ्रेडी दारूवाला भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़े 

BIgg Boss-11 : घरवालों संग कपिल ने की जमकर मस्ती, दिया लात मारने का टास्क

शादी करने को तैयार नहीं कपिल शर्मा, बोले- मुझे खुद पर डाउट है

सोनम कपूर हुई ट्रोलिंग का शिकार, कहा- 'ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -