सलमान की 'GF' ने किया ये नेक काम, Video हो रहा तेजी से Viral
Share:

अभिनेता सलमान खान जो के देखा जाए तो अभी तो फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में खासा व्यस्त है. सलमान खान व सोहेल खान इन दोनों ही भाइयों के दमदार अभिनय से सजी इस फिल्म में हमे चीनी अभिनेत्री झु झु पहली बार नजर आएगी. वैसे भी सलमान खान जिनका सिर्फ एक ही क्रश है वह है लूलिया वंतूर. जी हाँ, बता दे कि, लूलिया जिन्हे हम सलमान की गर्लफ्रेंड के नाम से भी जानते है अभी तो फ़िलहाल वह मुंबई में रह रही है. अभिनेता वरुण धवन के जन्मदिन पार्टी में भी हमे लूलिया का जुदा अंदाज नजर आया व अंदाज के साथ साथ उनका कुछ अच्छा नेचर भी हमे देखने को मिला.

जी हाँ बता दे कि, यहाँ पर लूलिया अपने परिधानों से काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. अब बात कर ली जाए  लूलिया के नेक काम कि तो बता दे कि हाल ही में सलमान खान की 'गर्लफ्रेंड' यूलिया वंतूर वरुण धवन की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं थीं. जब वो पार्टी से बाहर निकली तो कुछ गरीब बच्चों ने उन्हें घेर लिया और पैसे मांगे.

ऐसे में पहले तो यूलिया अपनी गाड़ी में बैठ गई और फिर कैमरे से बचते हुए चुपके से एक लेडी के हाथ में कुछ पैसे दे दिए. शायद यूलिया भी सलमान की इस बात से इंस्पायर है कि किसी की मदद दिखाकर नहीं करनी चाहिए. वैसे भी लूलिया सिंगर हिमेश के संग में हमे उनकी एक एलबम में भी अपनी मधुर आवाज को गुनगुनाती हुई नजर आ चुकी है.     

अपने Tiger...को लेकर निर्देशक का बड़ा बयान...

सुल्तान से आगे निकले रईस, Forbes की लिस्ट में शाहरुख़ हाइएस्ट पेड इंडियन सेलेब

 


 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -