सलमान ने नहीं खाया जेल का खाना
सलमान ने नहीं खाया जेल का खाना
Share:

काले हिरण शिकार केस में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई है. फैसले के बाद उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल भेजा गया है. जहां सलमान को आम कैदियों की तरह ही रखा जाएगा, लेकिन उनके लिए हाई सिक्योरिटी रखी गई है. सलमान जेल में A कैटेगरी के कैदी होंगे. उन्हें खाने में जेल का सामान्य खाना ही दिया गया. जेल मैनुअल के मुताबिक गुरुवार रात के खाने में सभी कैदियों को बैंगन की सब्जी, दाल और रोटी दी गई.

हालांकि, सलमान को बैंगन की जगह पत्तागोभी दी गई, लेकिन उन्होंने जेल का दिया खाना नहीं खाया.  सलमान चाहें तो अलग से दूध, कॉर्नफ्लेक्स, ग्लूकॉन डी, फ्रूट जूस, शरबत, मिक्स जैम, छाछ दही, कोई एक मौसमी फल खरीद सकते हैं. खरीदे जाने वाले सामानों के लिस्ट के हिसाब से कैंटीन में सामान उपलब्ध होता है. कैदी इन चीजों को अपने पैसे से खरीदकर खा सकता है.

गौरतलब है कि 20 साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था. जिसके लिए उन्हें जोधपुर की एक अदालत ने पांच साल कि सजा सुनाते हुए जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया है. उन पर 10 हजार रूपए का जुर्माना भी लगा है. आज सुबह 10.30 बजे सलमान कि जमानत पर सुनवाई होगी. 

 

सलमान को मुसलमान होने की सजा - पाक विदेश मंत्री

देश की नज़र आज सलमान की रिहाई पर

स्वेग से करेंगे सल्लू का स्वागत: आसाराम एवं समस्त कैदी गण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -