सलमान के इंडस्ट्री में पूरे हुए 34 वर्ष तो ट्विटर पर ट्रैंड हुआ #34YearsOfSalmanKhanEra
सलमान के इंडस्ट्री में पूरे हुए 34 वर्ष तो ट्विटर पर ट्रैंड हुआ #34YearsOfSalmanKhanEra
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का सुल्तान बोला जाता है। लेकिन सलमान खान  मूवी इंडस्ट्री में पहली बार 26 अगस्त 1988 को 'बीवी हो तो ऐसी' के साथ स्क्रीन्स पर नजर आए थे। जबकि, इस मूवी में सलमान खान का रोल बहुत छोटा था, उन्होंने एक साल के उपरंत 1989 में मैंने प्यार किया के साथ इंडस्ट्री में अपनी स्थिति मजबूत की। ऐसे में अब 34 वर्ष के उपरांत सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के बिगेस्ट सुपरस्टार्स में से एक कहे जाते है और इतने वर्षों के अपने सफर के दौरान उन्होंने इंडियन सिनेमा को कई सबसे बड़ी हिट्स और मोस्ट आइकोनिक ब्लॉकबस्टर्स भी दी है।

इस खास अवसर को सलमान के फैन्स ने #34YearsOfSalmanKhanEra ट्रेंड करके मनाया है और सुपरस्टार ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर उनके इस प्यार को स्वीकार कर लिया है। सलमान ने प्यार और समर्थन के लिए उन सभी को धन्यवाद दिया और जिसके उपरांत अपनी नई मूवी किसी का भाई का एलान कर दिया गया। किसी की जान को एक व्यक्तिगत अनोखे तरीके से जो उनके लिए सिग्नेचर है, क्योंकि सुपरस्टार अपने फैंस प्रशंसक को डायरेक्ट अपनी खबर शेयर करने में भरोसा करते हैं।

सलमान द्वारा एक रीड करने वाले पोस्ट, जिसमें उनकी आने वाली मूवी के बारे में एक नया वीडियो है, उन्होंने इस बारें में लिखा है, "34 वर्ष पहले अब था और 34 साल बाद भी अब है। मेरे जीवन की यात्रा कहीं से भी शुरू हुई, जो अब और यहां 2 शब्दों से बनी है। मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद जो अब था और अब मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद। असल में इसकी सराहना करता हूं।" सलमान ने अपने अनोखे अंदाज में वीडियो के अंत में फिल्म के टाइटल का खुलासा करते हुए कहा है, "किसी का भाई.. किसी की जान" और हम सिर्फ सलमान पर भरोसा करते हैं कि वे फिल्मों की घोषणा करें और अपने फैंस को इस तरह के दिलचस्प तरीके से अपडेट दें।

अपने तीसरे एक्टिंग प्रोजेक्ट पर बतौर लीड रोल अदा करेंगे भुवन बाम

पिता के नक़्शे कदम पर निकली KK की बेटी, कर रही ये बड़ा काम

Brahmastra के बायकॉट ट्रेंड से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर बोले- 'आजकल बात...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -