इस वीकेंड सलमान-ऐश आमने-सामने
इस वीकेंड सलमान-ऐश आमने-सामने
Share:

सलमान खान की जिदंगी में ऐशवर्या राय भले ही ना हो लेकिन जब इन दोनों की चर्चा होती है तो वह अखबारों की सुर्खियां बनती है। दोनों के फैंस इन खबरों को पढ़ते है। आखिर यह जोड़ी हमेशा से फैंस के लिए लंबी चर्चा का विषय रही हैं। एक बार फिर इन दोनों की चर्चा है। इस बार न तो मोहब्बत का कोई लतिफा है और नहीं साथ होने की खबर हैं।

दरअसल सलमान इस वीकेंड आमने-सामने आने वाले है। खबर है कि सलमान होस्ट बिग बाॅस 10 का दूसरा एपिसोड रिलीज होने वाला है वहीं दूसरी ओर इस वीकेंड ऐश्वर्या राय कपिल के शो पर अपनी आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की स्टारकास्ट के साथ पहुंचेगी। बिग बाॅस में इस वीकेंड सलमान खान घरवालों के पहले हफ्ते का रिव्यू लेते हुए दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। अब जब टीवी स्क्रीन पर एक ही समय पर ऐश्वर्या और सलमान नजर आ रहे होंगे तो यह बात वाकई फैन्स को दुविधा में डाल देगी कि वे किसका शो देखें किसका मिस करें।

आखिर दोनों ही स्टार फैंस के बीच काफी पाॅपुलर है। इससे पहले ऐश कपि‍ल के शो पर अपनी फिल्म ‘जज्बा’ को प्रमोट कर चुकीं जिसे खूब पसंद किया गया था। ऐश्वर्या संग कपिल की ठिठोलियों को देखना फैन्स के लिए एक यादगार पल था। अब जब एक बार फिर ऐश्वर्या कपिल के शरारती सवालों का सामना करने शो पर पहुंच रहीं है। ऐसे मेें शो को मिस करना दर्शकों के लिए थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। 

इधर, भाईजान के फैंस पहले से ही इस वीकेंड बिग बॉस के शो के इंतजार में हैं क्योंकि हर कोई ये देखने के लिए बेकरार है कि सलमान इस बार घर के हुड़दंगई सदस्यों से कैसे निपटते हैं। ऐसे में इस सप्ताह एंटरटेनमेंट की डबल डोज मिलने वाली है। लेकिन एक तरफ कपिल के शो पर ऐश्वर्या का आना और दूसरी ओर बिग बॉस 10 में सलमान की घरवालों के लिए इस सीजन की पहली क्लास।

दोनों शोज में टीआरपी को लेकर भी कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। क्योंकि कपिल का शो पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 शोज में जगह बनाए हुए है। अब ये दर्शकों को तय करना होगा कि वह दबंग की दंबगई देखे या फिर क्यूट ऐश के साथ कपिल की ठिठोलिएं भरे सवाल का जवाब देते हुए। 

जब डिआंड्रा सॉरेस के प्रेग्नेंट की अफवाह उड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -