सलमान-शाहरुख़ की छुट्टी करने को तैयार है ये स्टार्स...

बॉलीवुड में आज कल सलमान, अक्षय और शाहरुख़ से ज्यादा वरुण, आलिया और टाइगर अपनी मूवीज की वजह से सुर्खियों में रहते है. धीरे-धीरे बॉलीवुड का ट्रेंड बदल रहा है और शाहरुख़ और सलमान का रिटायरमेंट टाइम नज़दीक आ रहा है तो जानते है कि कौन रिप्लेस करेगा सलमान को और कौन बनेगा फ्यूचर में मिस्टर परफेक्शनिस्ट. 

सलमान की जगह ले सकते है वरुण...

आज भी सलमान का चार्म बॉलीवुड में कायम है इसके बावजूद सलमान की मूवीज की मूवीज में वरुण धवन उनके किरदार अदा कर रहे है. सलमान ने भी बॉलीवुड में ही झंडे गाड़ दिए थे. और वरुण की भी अब तक की सभी मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया है. इतना ही नहीं वरुण का सलमान की तरह ही लड़कियों में काफी क्रेज है तो ये कहा जा सकता है कि फ्यूचर के सलमान होंगे वरुण.

अक्षय कुमार की तरह है रणवीर सिंह...

अक्षय हमेशा अपने जोशीले अंदाज़ के लिए जाने जाते है. और रणवीर की एनर्जी तो हम आए दिन उनकी मूवीज में देखते ही है. स्टेज से लेकर मूवीज में अक्षय और रणवीर दोनों ही एक अलग चाप छोड़ देते है. अपनी एक्टिंग और एनर्जी ये दोनों अक्षय के बाद रणवीर में ही देखी जाती है. तो ये कहना गलत नहीं होगा के आने वाले दिनों में रणवीर बनेंगे मिस्टर खिलाड़ी. 

आमिर खान के बाद रणबीर कपूर होंगे मिस्टर पेरफ़ेक्शनिस्ट...

आमिर खान की तरह रणबीर कपूर भी आज कल अपने रोल पर काफी काम कर रहे है. रॉकस्टार, बर्फी, ये जवानी है दीवानी में उनका किरदार इस बात का सबूत है कि वो हमेशा ही कुछ अलग करना पसंद करते है.और ऐसा ही कुछ आमिर खान भी करते है. तो ये कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों के मिस्टर पेरफ़ेक्शनिस्ट होंगे रणबीर कपूर. 

तीन तलाक पर बनी फिल्म 'फिर उसी मोड़ पर’ का ट्रेलर हुआ आउट

न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्यूजियम में कटरीना कैफ ने बनाई जगह

पहली बार रोमांस करते नजर आएंगे संजय दत्त और आलिया भट्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -