Video: सलमान की दुल्हन बनी कैटरीना, देखते ही लोगों ने किया ये काम
Video: सलमान की दुल्हन बनी कैटरीना, देखते ही लोगों ने किया ये काम
Share:

सलमान और कैटरीना की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है इन दोनों को साथ में देखने के लिए दर्शक हमेशा ही बेताब रहते हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा कि जल्द ही दोनों की जोड़ी फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं. प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद कैटरीना ने सलमान का हाथ थामा है और वह फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं.

Poster : सलमान ने दिखाई तूफ़ान के पहले की ख़ामोशी

 

हाल ही में सलमान खान को मुंबई में 'Haute Couture 2018' में देखा गया, जहाँ वह कैटरीना के साथ बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए. यह इवेंट मनीष मल्होत्रा द्वारा रखा गया था और इस मौके पर सलमान काले रंग की शेरवानी पायजामा में दिखे वहीं कैटरीना दुल्हन के अबतार में नजर आईं. दोनों ने साथ में रैम्प वाक किया और दोनों की जोड़ी को देखकर जमकर तालिया और सीटियां बजाई गई. मनीष ने इस दौरान दोनों को बॉलीवुड के सुपरस्टार्स कहा और दोनों की तारीफें भी की.

'सरफ़रोश 2' में आमिर की जगह ली इस अभिनेता ने

 

A post shared by Planet Salman (@planetsalman) on

 

अब सलमान और कैटरीना के रैम्प वाक के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं और सभी फैंस के द्वारा पसंद किए जा रहें है. दोनों का रैम्प वाक के दौरान बहुत ही ख़ास अंदाज रहा. आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं और उन्होंने बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स कि ड्रेस को डिजाइन किया है.

सलमान खान के इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

फिलहाल आप देखिए सलमान भाईजान और कैटरीना का रैम्प वाक का यह वीडियो. आप सभी ने सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी को कुछ समय पहले आई फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में देखा ही होगा, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special: टीवी से बॉलीवुड तक कहीं नहीं चल पाया रुस्लान मुमताज़ का सिक्का

Video: रणवीर का हाथ छुड़ाकर ये हरकत करने लगीं दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -