अंदाज अपना अपना 2 : सालों बाद एक साथ काम करेंगे सलमान-आमिर !
अंदाज अपना अपना 2 : सालों बाद एक साथ काम करेंगे सलमान-आमिर !
Share:

बॉलीवुड के 2 बड़े सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान की फिल्म 'अंदाज अपना अपना' तो लगभग हर किसी ने देखी होंगी. 4 नवंबर 1994 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. इस फिल्म में आमिर और सलमान के साथ रवीना टंडन और करिश्मा कपूर भी नजर आई थीं. साथ ही बता दें कि इस फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला थे और वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनने वाला है और दूसरे पार्ट में भी सलमान और आमिर खान नजर आ सकते हैं. 

डीएनए के अनुसार हाल ही में दिलीप शुक्ला द्वारा इस बात की पुष्टि की गई है कि 'अंदाज अपना अपना' का दूसरा पार्ट बनने जा रहा है और इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान और आमिर की जोड़ी नजर आएगी, हालांकि फिल्म में ये दोनों नई हीरोइनों के साथ इश्क लड़ाते दिखेंगे. दिलीप के मुताबिक़, वह इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और फिल्म 'अंदाज अपना अपना 2' सलमान और आमिर के बिना अधूरी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान इन दिनों राजस्थान में अपनी फिल्‍म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं. बुधवार को ही सलमान द्वारा इस फिल्‍म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है. सलमान इस साल क्रिसमस पर अपना दबंग अंदाज दर्शकों के लिए लाएंगे. जबकि, आमिर खान साउथ की एक फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे.

VIDEO : आमिर की पीठ पर चढ़ा बेटा आजाद, एक बार में फोड़ दी दही हांडी

विरूष्का के घर आया नन्हा मेहमान, अनुष्का ने शेयर की फोटो

Pachtaoge song : विक्की कौशल और नोरा फतेही का सैड सॉन्ग हुआ रिलीज़

सोशल मीडिया पर खूब कहर बरपा रही यह हसीना, देखें कातिलाना लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -