सलमान को हमेशा रोमांस पसंद है

By Pooja Suryawanshi
Dec 04 2017 03:03 PM
सलमान को हमेशा रोमांस पसंद है

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का जमकर प्रमोशन कर रहे है. सलमान खान का कहना है कि, रोमांस करना हमेशा अच्छा लगता है, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, "मारधाड़ करना सही नहीं लगता लेकिन रोमांस करना हमेशा अच्छा लगता है." फिल्म के रिलीज गाने 'दिल दियां गल्लां' को प्रशंसकों ने खूब सराहा है, यह एक रोमांटिक गीत है जो यश चोपड़ा के गीतों की याद दिलाता है.

उन्होंने कहा, "यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है, फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं और ये बहुत अच्छे हैं." इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं. खास बात यह है कि, दबंग खान और कैटरीना एक बार फिर बड़े परदे पर धमाल मचाने वाले है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म का फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. इसी बीच 'टाइगर जिंदा है' का नया गाना आज रिलीज हो गया. बता दे कि, गाने में कैटरीना और सलमान की कैमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है. इस गाने को अपने सुरो से सजाया है पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने. इसके अलावा सलमान ने कहा कि, "मेरी तबीयत ठीक नहीं है मुझे वायरल है लेकिन मैं काम की वजह से आराम नहीं कर सकता.

ये भी पढ़े

सच हुआ टाइगर श्रॉफ का सपना

'मॉनसून शूटआउट' का 'Trailer Out'

अपनी लव लाइफ को लेकर बंदगी ने दिया बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर