सलमान खान का बड़ा ऐलान- सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'राधे'
सलमान खान का बड़ा ऐलान- सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'राधे'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। सलमान ने फिल्म राधे की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म को ईद 2021 को रिलीज किया जाएगा। सबसे महत्वपूर्ण बात ये कि मूवी को थिएटर में रिलीज किया जाएगा। सलमान ने बयान जारी करके इसके बारे में खबर दी है। सलमान ने बताया कि वो मूवी को थिएटर में रिलीज करेंगे तथा थिएटर मालिकों से सभी प्रीकॉशंस की आशा करते हैं।

सलमान खान ने लिखा- सभी थिएटर मालिकों को रिप्लाई करने में जरा सा वक़्त लग गया, सॉरी। इस वक़्त के दौरान ये एक बड़ा फैसला है। मैं थिएटर मालिकों तथा एग्जिबिटर्स की फाइनेंशियल परेशानियों को समझता हूं, जिससे वो गुजर रहे हैं तथा राधे को थिएटर में रिलीज करके मैं उनकी सहायता करना चाहता हूं। बदले में मैं उनसे राधे को देखने के लिए थिएटर में आने वाले ऑडियंस के लिए पूरी सावधानी बरतने की आशा करूंगा। ईद के लिए कमिटमेंट थी, तथा ये 2021 की ईद पर पूरी होगी। इस वर्ष ईद पर थिएटर में राधे एंजॉय करिए। 

आपको बता दें कि सलमान खान को उनकी अपकमिंग मूवी 'राधे' को थियेटर में रिलीज़ करने के लिए देश भर के थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन द्वारा अपील की गई थी। लॉकडाउन और कोरोना की वजह सिनेमा हॉल मालिकों को भारी मार झेलनी पड़ी। इसलिए, उन्होंने सलमान खान को भारत के तमाम प्रदेशों के फिल्म प्रदर्शकों से एक आवेदन पत्र के तौर पर अपील करते हुए लिखा था- वे अपनी अपकमिंग मूवी राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ करें। क्योंकि उनकी मूवी न सिर्फ सिंगल स्क्रीन मालिकों के भाग्य को पुनर्जीवित करने में समर्थ होगी, बल्कि सिनेमाघरों के मालिकों तथा स्टाफ को उनके भविष्य के सिलसिले में उम्मीद की एक किरण प्रदान करेगी।

पठान का फैन-मेड पोस्टर हुआ वायरल, जबरदस्त अवतार में नजर आएंगे जॉन और दीपिका

पड़ोसी से लेकर बिग बॉस के घर तक के विवादों में घिरी रह चुकी है डॉली बिंद्रा

जिया खान की बहन ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'साजिद ने उसे टॉप उतारने।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -