सिनेमाघर में सलमान-शाहरुख की फिल्म देखते-देखते दर्शकों ने फोड़े पटाखे, लग गई भयंकर आग

भारत में बॉलीवुड मूवीज का क्रेज हर स्थान पर है। जहां हाल ही में महाराष्‍ट्र के मालेगांव में मौजूद एक सिनेमाहॉल में तब आग लग गई जब ऑडियंस ने भीतर पटाखे फोड़ दिए। जी हां सिनेमा प्रशंसकों का सिनेमा के प्रति ये प्यार सभी पर भारी पड़ गया। सिनेमाघर में लोकप्रिय फिल्म ‘करण अर्जुन चल रही थी। जहां कुछ व्यक्तियों ने सुरक्षा नियमों का उल्लंघन कर दिया। वहीं इस सिनेमाघर में कोरोना के नियमों का भी पालन नहीं किया गया था। जिसमें सिनेमाघर के भीतर व्यक्तियों का मास्क पहनना आवश्यक था। 

वही अब सोशल मीडिया पर इस सिनेमाघर में आग लगने का वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियोज में एक-एक करके पटाखे फूटते हुए नजर आ रहे हैं जिससे अचानक तेज आग पकड़ लेती है तथा सब धू-धूकर जलने लगता है। इसमें लोग बगैर मास्‍क पहने फिल्‍म देखते दिखाई दे रहे हैं तथा हर कोई महाराष्‍ट्र सरकार के नए दिशा निर्देशों को फॉलो करता नहीं नजर आ रहा है।

इसके साथ ही जब आग तेजी के साथ बढ़ने लगी, तब दर्शक सिनेमाघर से दौड़ने लगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, सिनेमाघर के ओनर के विरुद्ध मामला दायर किया गया है। आपको बता दें, महाराष्‍ट्र में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं तथा सरकार ने नए दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। वही इस घटना ने पुरे इलाके में तहलका मचा दिया तथा कुछ ही देर भारी भीड़ उमड़ गई।

गुजरात निकाय चुनाव में जीत से गदगद केजरीवाल पहुंचे सूरत, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

55 फीसदी स्वास्थ्य कर्मियों को मिली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, इतने लोगों की जा चुकी है जान

बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर लोगों ने शुरू किया प्रदर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -