अनुपम के फिट रहने में इन तीनो का है हाथ......
अनुपम के फिट रहने में इन तीनो का है हाथ......
Share:

भारतीय फिल्म जगत के एक सर्वश्रेष्ठ और प्रतिष्ठित अभिनेता में शुमार अभिनेता अनुपम खेर के बारे में पूर्व में ही पता चला था कि अनुपम खेर ने अपनी 500 वीं फिल्म 'द बिग सिक' की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेता अनुपम खेर जिन्होंने कि अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. बता दे की अभिनेता अनुपम खेर जो की अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए भी जाने जाते रहे है. अनुपम खेर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष और भारत में नेशनल स्कूल आॅफ ड्रामा के पद पर भी कार्य कर चुके है है।

अब अनुपम के बारे में सुनने में आया है कि दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अनिल कपूर, सलमान खान और अक्षय कुमार को धन्यवाद दिया है। इन्हीं से अनुपम खेर को फिट रहने की प्रेरणा मिली और उन्होंने अपना 14 किलोग्राम वजन कम किया है। अनुपम खेर ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बताया कि उन्होंने अपना 14 किलोग्राम वजन घटा लिया है। उन्होंने कहा, 'अब समय आ गया है कि मैं उन लोगों को धन्यवाद करूं, जिन्होंने मुझे फिट रहने के लिए प्रेरित किया। अनिल कपूर, सलमान खान और अक्षय कुमार को धन्यवाद। बता दे कि अभिनेता अनुपन खेर ने अपने शानदार एक्टिंग करियर में एक और मुकाम हासिल करते हुए हॉलीवुड फिल्म 'द बिग सीक' को साइन किया था अनुपम कि यह 500 वीं फिल्म होगी।

61 साल के अनुपम इस फिल्म में हॉलीवुड अभिनेताओं होली हंटर, जोए कजान, रे रोमानो, कुमैल ननजियानी और अदील अख्तर सहित कई अन्य के साथ नजर आएंगे। जुड अप्टोव के निर्माण में बनने वाली फिल्म की कहानी ननजियानी और गोरडॉन के अपने रिश्ते पर आधारित है जो पाकिस्तान में जन्मे पुरुष और अमेरिका में जन्मी महिला हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -