भगवान शिव के एक गीत पर काम कर रहे हैं सलीम-सुलेमान
भगवान शिव के एक गीत पर काम कर रहे हैं सलीम-सुलेमान
Share:

मिली खबर के मुताबिक म्यूजिक कंपोजर सलीम-सुलेमान ने अपनी बहुप्रतीक्षित एल्बम 'भूमि 2020' की रिलीज को रोक दिया है, लेकिन वे भगवान शिव से जुड़े एक गाने पर काम कर रहे हैं। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सलीम के साथ ट्विटर पर चैट के दौरान एक फैन ने उनसे अनुरोध करते हुए कहा, "आप एक शानदार संगीतकार हैं। आपसे बहुत सारे गीतों की अपेक्षा है। जब भी मैं 'मौला मेरे', 'अली मौला' या 'तुझमे रब दिखता है' सुनता हूं तो मुझे गूजबम्प्स आ जाते हैं। क्या आप कृपया करके भगवान शिव पर कुछ लिखेंगे? यह एक प्रशंसक की ओर से अनुरोध है।"

वैसे सिंगर और कंपोजर ने इसके जवाब में कहा, "हम भगवान शिव के एक गीत पर काम कर रहे हैं।" आप सभी को बता दें कि कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते उन्होंने ट्विटर पर अपनी एल्बम की रिलीज को टालने की जानकारी भी दी है. इसी के साथ 'एल्बम भूमि 2020 की रिलीज को रोक दिया गया है'. जी दरअसल उन्होंने यह जानकारी साझा करते हुए कहा, "यह 'भूमि 2020' को रिलीज करने के लिए बेस्ट टाइम नहीं है। मानवता कठिन दौर से गुजर रही है। जब सब ठीक हो जाएगा, तब हम बहुप्रतीक्षित एल्बम 'भूमि 2020' की रिलीज का जश्न मनाएंगे।"

आप सभी जानते ही होंगे अब तक कोरोना वायरस के कारण कई मौते हो चुकीं हैं और इस वायरस से बचने के लिए अपने-अपने घरों में कैद हैं कोई भी इस वायरस की चपेट में नहीं आना चाहता है.

लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

लॉकडाउन को अपने विचारों को सुनने का अच्छा समय मानता है यह एक्टर

अपने ऊपर बनते मीम्स देखकर भड़का यह एक्टर, कर दी पुलिस में शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -