खानदान संग सलीम खान ने मनाया जन्मदिन, लंच डेट कि फोटोज वायरल
खानदान संग सलीम खान ने मनाया जन्मदिन, लंच डेट कि फोटोज वायरल
Share:

मनोरंजन जगत में सलीम खान की पहचान केवल सलमान खान के पिता के रूप में नहीं है बल्कि वह एक मशहूर स्क्रिप्ट राइटर भी रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड में कई कलाकारों को स्टार बनाने में उनका अहम योगदान रहा है। जी हाँ और बीते 24 नवंबर को सलीम खान ने अपना 87वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान सलीम खान के बर्थडे को उनके बच्चों ने खास अंदाज में सेलिब्रेट करके यादगार बनाया। जी दरअसल सलीम खान के सभी बच्चे उनके काफी करीब हैं और सभी ने जश्न के साथ उनका जन्मदिन मनाया।

वहीं अपने पापा के बर्थडे पर अब अरबाज खान ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है और अपना ढेर सारा प्यार उनपर लुटाया है। जी हाँ और इसी के साथ ही सलीम खान ने इस खास दिन पर पूरी फैमिली के साथ लंच एंजाॅय किया। अब इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें अरबाज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं पहली तस्वीर में में पूरा खान परिवार एक ही फ्रेम में नजर आ रहा है। इनमे सलीम खान कुर्सी पर बैठे हैं। वहीं इस दौरान उनके सामने डाइनिंग टेबल पर कई तरह के शाही पकवान रखे हैं, जिन्हें देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा।

'मैं भी बात-बात पर गुस्सा हो सकती हूं', ब्रह्मास्त्र की ईशा से आलिया भट्ट ने की अपनी तुलना

इस फोटो में उनका पूरा परिवार उनके आस-पास खड़ा है। आप देख सकते हैं सलीम खान के बच्चे सलमान, अरबाज, सोहेल, अर्पिता और अलवीरा खान सभी उनके साथ हैं। इस तस्वीर में सलमान अपनी भांजी आयत को गोद में उठाए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अरबाज खान अपने पापा संग काउच पर बैठकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ, तीसरी तस्वीर में वो अपने पापा को प्यार से किस कर रहे हैं। तस्वीरों में पापा के लिए अरबाज का प्यार साफ नजर आ रहा है। जी दरअसल अरबाज खान ने पापा को बर्थडे विश करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे डेडी।' इसके साथ उन्होंने हार्ट और हग करने वाली इमोजी भी बनाई हैं।

ऋचा चड्ढा पर भड़के अक्षय कुमार, बोले- 'एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए'

तलाक के बाद भी किरण और बेटे आज़ाद संग समय बिताने निकले आमिर, हो गए ट्रोल

‘अभिषेक, तुम्हारे पापा मरने वाले हैं…’, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया बेटे से जुड़ा ये खौफनाक किस्सा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -