विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर सलमान खान के पिता सलीम ने कह डाली ये बड़ी बात
विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर सलमान खान के पिता सलीम ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) तथा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए है। इनकी शादी के बहुत पहले से लेकर अब तक इस रॉयल वेडिंग की खबरें छाई हुई हैं। मनोरंजन जगता के सभी स्टार्स ने दोनों को बधाई तथा तोहफे भेजे हैं। मगर अब इस शादी को लेकर सलीम खान ने ऐसा बयान दिया है कि #VicKat के प्रशंसकों का दिल टूट जाएगा।  

वही शादी के रस्मो-रिवाज समाप्त हुए कई दिन गुजर चुके हैं मगर अब तक शादी की फोटोज आहिस्ता-आहिस्ता सामने आकर चर्चाओं में हैं। वहीं अब इस शादी को लेकर सलमान खान के पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में मीडिया के साथ चर्चा में जब सलीम खान से विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर बात निकली तब उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि इस वक़्त हर कोई सिर्फ उन्हीं की बात कर रहा है। मीडिया के पास विक्की-कैटरीना की शादी के अतिरिक्त कोई और मुद्दा है ही नहीं।

वही अब इस बयान के सामने आने के पश्चात् से निरंतर सुर्ख़ियों में है। कुछ लोगों का कहना है कि बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड की शादी की खबर पर सलीम खफा हैं। वहीं कुछ को लग रहा है कि वह मीडिया के हद से अधिक कवरेज की वजह से खफा हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर सलीम खान के बयान पर लोग कई प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनकी नाराजगी को पूर्ण रूप से सही भी ठहरा रहे हैं। 

जब एक लड़की ने सबके सामने सलमान खान को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला?

ये है 2021 की टॉप बेस्ट टेलीविजन शो और वेब सीरीज, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

आने वाले साल होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, एक के बाद एक रिलीज़ होंगी ये 10 फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -