आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले शाहरुख से पिता सलीम संग मिलने पहुंचे सलमान

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सलमान खान हमेशा अपने मित्रों की सहायता करने के लिए आगे रहते हैं। ऐसे में सलमान खान बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के कठिन वक़्त में उनके साथ एक सच्चे और अच्छे मित्र की भांति खड़े हैं। आर्यन खान की ड्रग मामले में गिरफ्तारी के पश्चात् से ही शाहरुख खान एवं उनका परिवार इस वक़्त बहुत तनाव में है। 

वही आर्यन खान को NCB अफसरों ने 2 अक्टूबर को एक क्रूज पर एक रेव पार्टी में छापेमारी के पश्चात् अरेस्ट किया था। हालांकि कथित तौर पर आर्यन खान के पश्चात् कोई ड्रग एवं प्रतिबंधित पदार्थ नहीं प्राप्त हुआ था मगर उनका नाम इस मामले में आ गया है। आर्यन खान को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वह इस वक़्त आर्थर रोड जेल में है तथा आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है। आर्यन की बेल की सुनवाई से पूर्व सलमान खान शाहरुख से मुलाकात करने मन्नत पहुंचे।

वही मन्नत में घुसते हुए सलमान खान की कार देखी गई। उनके साथ उनके पिता सलीम खान की कार भी मन्नत के बाहर देखी गई। 3 अक्टूबर को आर्यन खान की गिरफ्तारी के पश्चात् सलमान खान सबसे पहले शाहरुख खान से मुलाकात करने मन्नत पहुंचे थे। सलमान खान के अतिरिक्त उनकी बहन अलवीरा खान भी गौरी खान एवं शाहरुख खान को अपना सपोर्ट देने के लिए मन्नत पहुंची थीं।

एक बार फिर रणवीर सिंह के लुक ने खिंचा लोगों का ध्यान, इस अंदाज में आए नजर

आर्यन खान की गिरफ्तारी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले- शाहरुख ही वजह है

ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आई सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' की रिलीज डेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -