सलीम खान के सामने आए धोनी, गावस्कर और सचिन के नाम, जानिए किसे कहा महान ?
सलीम खान के सामने आए धोनी, गावस्कर और सचिन के नाम, जानिए किसे कहा महान ?
Share:

अभिनेता सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म भारत 5 जून को रिलीज की जा रही है. बता दें कि इन दिनों सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से बिजी चल रहे हैं और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान के पिता सलीम खान भी उनके साथ नजर आए हैं. हाल ही में साक्षात्कार में पिता-पुत्र की जोड़ी से की तरह की बातें की गई. 

सलमान खान और सलीम खान ने इस दौरान कई बातों का खुलासा किया. यहां उन्होंने अपने क्रिकेट लव और महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बताया. जब भी कभी क्रिकेट का नाम आता हैं तो हमारे सामने कपिल देव, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, विराट कोहली और वीरेंद्र सहवाग जैसे बड़े नाम आते हैं. 

सलीम खान से जब सवाल किया गया कि अपनी गेम कॉन्ट्रीब्यूशन के अनुसार आपको कौन सा क्रिकेटर सबसे ग्रेट लगता है? तो इस सवाल के जवाब में सलीम खान ने बताया- 'महेंद्र सिंह धोनी को बहुत एक्सपीरियंस है. धोनी नैचुरली कूल हैं और आप उसे डेवलेप नहीं कर सकते हैं. जबकि आपने उन्हें कठिन से कठिन परिस्थिति में भी बहुत कूल नजर आते देखा होगा.' आगे धोनी की तारीफ में सलीम खान ने कहा कि 'मैच के अंदर हार रहे हैं या कोई निर्णय गलत ले लिया गया. लेकिन आप देखेंगे कि धोनी बहुत शांत रहते हैं. उनका बॉडी लैंग्वेज भी कभी डिसटर्ब नहीं होता है. ये उनके अंदर एक रेयर क्वालिटी नजर आती हैं. वहीं सलमान की फिल्म भारत की बात की जाए तो इसे अली अब्बास द्वारा डायरेक्ट किया गया हैं. 

पिता सैफ की शादी में कुछ इस तरह पहुंची थी बेटी सारा, वायरल हुईं फोटो

वर्ल्डकप 2019 से है अनिल कपूर की फिल्म का ख़ास कनेक्शन, शेयर की यह फोटो

फिर ट्रोलर्स ने उड़ाया शाहिद कपूर की पत्नी का मजाक, वजह बनी यह खास चीज

'कुली नंबर 1' : वरुण-सारा के लिए बड़ी खबर, इस दिन यहां शुरू होगी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -