सलीम खान ने इन्हे समर्पित किया जीवन का सबसे खास अवॉर्ड
सलीम खान ने इन्हे समर्पित किया जीवन का सबसे खास अवॉर्ड
Share:

भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और लोकप्रिय पटकथा लेखक सलीम खान एक विशेष पुरस्कार से सम्मानित हुए हैं. सलीन ने इस पुरस्कार को लेने के बाद उसे अपनी जन्मभूमि इंदौर, मुंबई और फिल्म उद्योग को समर्पित किया है. जी हाँ... इसके बाद से ही सभी ओर सलीम खान की चर्चा हो रही हैं.

आपको बता दें बुधवार को सलीन खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, "भारतीय सिनेमा में आजीवन योगदान देने वाले भारतीय व्यक्तित्व के तौर पर मुझे सम्मानित करने के लिए आईएफएफआई और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार का धन्यवाद." उन्होंने आगे ये भी लिखा कि, "मैं इस पुरस्कार को इंदौर, मेरी जन्मभूमि और मुंबई और फिल्म उद्योग को समर्पित करता हूं, जिसने मुझे सबकुछ दिया."

इतना ही नहीं इस दौरान सलीम ने इंडस्ट्री के दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर का भी आभार जताया. उन्होंने आभार जताते हुए कहा कि, "मैं श्रीमान जावेद अख्तर का भी आभार जताना चाहूंगा, जिनके योगदान के बिना यह संभव नहीं हो पाता." गौरतलब है कि सलीम-जावेद की जोड़ी ने 1971 से लेकर 1987 के बीच करीब 24 फिल्मों में साथ में काम किया है और इनमे से 20 फिल्में व्यावसायिक रूप से सफल रहीं. शोले, सीता और गीता, जंजीर, दीवार और क्रांति आदि जैसी और भी कई फ़िल्में उनकी मशहूर फिल्मों में से एक रही हैं.

मलाइका ने पहना अर्जुन के नाम का पेन्डेन्ट, फोटो शेयर कर किया प्यार का इज़हार!

बिकिनी में हॉट पोज़ देकर पानी के अंदर आग लगा रही ये अभिनेत्री

फिर मुसीबत में फंसी 'केदारनाथ', हाई कोर्ट पहुंची याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -