सुनिए सलमान के रेपिस्ट बयान पर आलिया क्या बोली......
सुनिए सलमान के रेपिस्ट बयान पर आलिया क्या बोली......
Share:

अनुराग कश्यप कि फिल्म 'उड़ता पंजाब' में हमे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर. अभिनेत्री करीना कपूर खान,अभिनेत्री आलिया भट्ट तथा इस फिल्म में काम करने वाले पंजाब के जाने-माने अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे है. अपनी इस फिल्म के लिए अभिनेत्री आलिया के अभिनय की भी काफी तारीफ की जा रही है. सुनने में आया है की अभी सलमान खान के 'रेपिस्ट' वाले बयान पर काफी हंगामा मचा हुआ है तथा मामले में उड़ता पंजाब की अभिनेत्री आलिया ने भी कुछ कहा है.

खबरों के मुताबिक आलिया से जब सलमान खान वाले विवाद पर सवाल किया गया तो आलिया ने कहा 'मुझे ज्यादा जानकारी तो नहीं है। मगर इतना जरुर कह सकती हूं कि उनका इरादा गलत नहीं रहा होगा। वो फिल्म के दौरान की गई तैयारियों के बीच आई परेशानियों को सभी के बीच रखना चाह रहे होंगे।' गौरतलब है कि सलमान के इस बयान के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी सलमान से उनके विवादास्पद बयान के संबंध में जवाब मांगा है.

राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख ललिता कुमारमंगलम ने कहा कि सलमान खान अपने बयान पर 7 दिन के अंदर माफी मांगें, नहीं तो उन्हें आयोग बुलाया जाएगा। इंटरव्यू में सलमान अपने आने वाली मूली सुल्तान के बारे में बातें कर रहे थे। तभी उन्होने कहा कि सुल्तान की शूट के बाद जब वो बाहर आते थे, तो उन्हें एक रेप की शिकार महिला जैसा लगता था, क्यों कि वो सीधे चल भी नहीं पाते थे। उनके इस बयान का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -