गुवाहाटी में राष्ट्रीय ध्वज की बिक्री में आई भारी गिरावट, जानिए क्यों
गुवाहाटी में राष्ट्रीय ध्वज की बिक्री में आई भारी गिरावट, जानिए क्यों
Share:

75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले असम के गुवाहाटी में कुछ खरीदारों के साथ राष्ट्रीय ध्वज की बिक्री में भारी गिरावट देखी गई है। इस साल चल रही महामारी के कारण बिक्री में 80 प्रतिशत की गिरावट आई है। स्कूल और कॉलेज अभी भी बंद हैं, जिससे स्वतंत्रता दिवस समारोह से संबंधित उत्पादों की बिक्री भी प्रभावित हुई है। मीडिया से बात करते हुए, एक दुकान के मालिक बेबी कलिता ने कहा: "अब तक राष्ट्रीय ध्वज या स्वतंत्रता दिवस से संबंधित चीजों की बिक्री नहीं हुई है। यह पिछले वर्ष की तुलना में बहुत कम है। हमें कार्यालयों और अन्य से कोई आदेश नहीं मिला है। संस्थान। इस साल कोविड ने बिक्री को 80 प्रतिशत तक प्रभावित किया है।"

एक स्थानीय रंजय दत्ता ने कहा कि कोरोनावायरस अभी भी है इसलिए लोगों को कोविड प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करते हुए स्वतंत्रता दिवस मनाना चाहिए। दत्ता ने मीडिया से कहा, "हम अपने हाउसिंग सोसाइटी पर राष्ट्रीय ध्वज फहराते हैं लेकिन इस साल हम कुछ भव्य योजना नहीं बना रहे हैं। हम सामाजिक दूरी का पालन करते हुए जश्न मनाएंगे।"

इस बीच, असम सरकार ने अगले आदेश तक दो जिलों- गोलाघाट और लखीमपुर में पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की है। सरकार ने नोट किया कि सकारात्मक मामलों की दर पांच जिलों- गोलपारा मोरीगांव, जोरहाट, सोनितपुर और विश्वनाथ में मध्यम है। इसलिए इन जिलों में कर्फ्यू का समय दोपहर 2 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा। धुबरी, कामरूप (एम), दक्षिण सलमारा, माजुली, बोंगाईगांव, चिरांग, उदलगुरी, पश्चिम कार्बी आंगलोंग, दीमा, हसाओ, चराईदेव, हैलाकांडी, डिब्रूगढ़, शिवसागर, कोकराझार सहित अन्य जिलों में भी कोविड-19 मामलों में सुधार दिखाई दे रहा है। , बारपेटा नलबाड़ी, बक्सा, बजली, कामरूप, दरंग, नगांव, होजई, तिनसुकिया, धेमाजी, कछार, करीमगाम, कार्बी आंगलोंग, शाम 5 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू रहेगा।

मध्य प्रदेश में भारी बारिश ने बढ़ाया ख़तरा, 1250 गांव हुए प्रभावित

2020 में दो पुलिस स्टेशनों पर हमले के मामले में हुई कड़ी कार्रवाई, NIA ने 7 जगहों पर की छापेमारी

ओलिंपिक में हिस्सा लेने वाले प्रवीण जाधव को पड़ोसियों से मिली धमकी, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -