शानदार ऑफर्स के साथ आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी  Realme Narzo 10 की सेल
शानदार ऑफर्स के साथ आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी Realme Narzo 10 की सेल
Share:

इंडियन मार्केट में आज एक बार फिर Realme का बजट रेंज स्मार्टफोन Narzo 10 सेल के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. इस स्मार्टफोन को क्वाड रियर कैमरा सेटअप, MediaTek Helio G80 चिपसेट और 5,000mAh की शक्तिशाली बैटरी सहित कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो कि यूजर्स को अवश्य पसंद आएंगे. देश में यह स्मार्टफोन फ्लैश सेल के लिए माध्यम के खरीददारी के लिए उपलब्ध है, और यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो आज दोपहर 12 बजे इसकी सेल में भाग ले सकते हैं. 

Realme Narzo 10 के 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडलका रेट 11,999 रुपये है, और यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में प्राप्त कराया जाएगा. यूजर्स इसे ब्लू, ग्रीन और व्हाइट कलर विकल्प में खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme.com पर सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. वही यदि इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें, तो Flipkart से इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है. 

वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जा रहा है. इसके अतिरिक्त Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत तक का ऑफ उपलब्ध किया जाएगा. Realme Narzo 10 में 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio G80 चिपसेट पर कार्य करता है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी. वही अब इस फ़ोन को लेकर कस्टमर्स में खासी उत्सुकता देखि जा रही है. 

4 अगस्त को होगी Redmi Prime स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, जानिए कीमत और फीचर्स

भारत में Realme V5 स्मार्टफोन जल्द देगा दस्तक, मिल सकते है आकर्षक फीचर्स

Motorola के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है फ्लैश सेल, जानें आकर्षक ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -