यहाँ बिकता था मरे हुए जानवरों का मीट
यहाँ बिकता था मरे हुए जानवरों का मीट
Share:

कोलकाता: कोलकाता में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो मरे हुए पशुओं का मीट लोगो को सप्लाय करते थे. कोलकाता की प्रशासन और पुलिस इस मामले में कुछ मीट विक्रेताओं की भूमिका की जांच कर रही है. पुलिस को पहली बार मीट के इस अवैध कारोबार का तब पता चला जब दक्षिण परगना के बज बज में स्थानीय नागरिकों ने दो ऐसे लोगों को पकड़ा जो मरे हुए पशु का मीट लाकर लोगों को दे रहे थे.

कोलकाता में कुछ लोगों द्वारा म्युनिसिपल डम्प यार्ड में लाए गए मृत पशुओं से ये मीट निकाला गया था. इस घटना के बाद इस धंधे में शामिल कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया. इसके बाद पुलिस ने फिर दो प्रिजर्वेशन यूनिट पर छापा मारा और ऐसा खतरनाक मीट जब्त किया. बताया जा रहा है कि एक गिरोह के जरिए कोलकाता में खाने के स्टॉल्स तक ये अवैध मीट पहुंचाया जा रहा था.

इन लोगों की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस अधिकारियों ने यहाँ के एक कोल्ड स्टोरेज से 20 टन पैक्ड मीट जब्त भी किया. बताया जाता है यह मीट शहर में खाने की दुकानों-स्टॉल्स को भेजा जाना था. पुलिस के मुताबिक इस प्रोसेस्ड मीट को यह आरोपी कम दरों में लगभग  60-65 रुपए प्रति किलो की दर से बेच देते थे.

दिल्ली में हुआ गैंगवार 2 की मौत

इंदौर-भोपाल हाईवे पर हुआ सड़क हादसा

बाबा योगेंद्र महंत ने सरकार से गनमैन की मांग की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -