आतंक में मददगार बना सलाहुद्दीन का बेटा
आतंक में मददगार बना सलाहुद्दीन का बेटा
Share:

नई दिल्ली : हिजबुल मुजाहिदीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन के बेटे सैयद शाहिद यूसुफ का नया चेहरा सामने आया है . जम्मू-कश्मीर के कृषि विभाग में नौकरी करने वाला शाहिद दरअसल आतंकियों को धन मुहैया करवाता है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकी फंडिंग मामले में जो आरोप पत्र दाखिल किया उससे यह खुलासा हुआ है. शाहिद पर अपने पिता सलाहुद्दीन से पैसा लेकर आतंकियों को देने का आरोप है .शाहिद को गत वर्ष अक्टूबर में गिरफ्तार किया गया था.

उल्लेखनीय है कि एनआईए ने पटियाला हाउस स्थित विशेष जज पूनम बांबा के सामने एनआईए एक्ट व अन्य धाराओं में चार्जशीट दाखिल की. मामले की अगली सुनवाई 4 मई को होगी.मिली जानकारी के अनुसार शहीद के पास अमेरिका से ऑनलाइन पैसा आता था. उसे यह पैसा सऊदी अरब में छिपे आतंकी एजाज अहमद भट को अमेरिकी मनी ट्रांसफर कंपनी के माध्यम से भेजता था. यूसुफ भट से टेलीफोन से संपर्क करता था.

आपको बता दें कि इस के पूर्व एनआईए ने अप्रैल 2011 में हवाला के माध्यम से पाकिस्तान से जम्मू-कश्मीर में पैसा भेजे जाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया था. यह पैसा वाया दिल्ली होते हुए कश्मीर जाता था. इस राशि का उपयोग आतंकवाद की फंडिंग के लिए होता था. इस मामले में अब तक दो आरोप पत्र दाखिल किए जा चुके हैं.

यह भी देखें

पीएम ने लताड़ा पाक को, बुरा लगा चीन को

पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर हाई अलर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -