मास्टर के बाद इस सुपरस्टार से भिड़ेंगे विजय सेतुपति, सिनेमाघरों में मचाएंगे तहलका

दक्षिण फिल्म अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सलार इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में केजीएफ 2 डायरेक्टर प्रशांत नील ने प्रभास स्टारर अपनी आगामी मूवी की मुहूर्त पूजा हैदराबाद में की थी। तत्पश्चात, से ही इस मूवी को लेकर बहुत बज है। इस मूवी के मुहूर्त में केजीएफ अभिनेता यश ने भी धांसू अंदाज में एंट्री कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। अब मूवी को लेकर सामने एक बड़ी जानकारी आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी में मास्टर फेम स्टार विजय सेतुपति की एंट्री होने वाली है। 

फिल्मी गलियारों में इस बात को लेकर बहुत तेजी से बातचीत चल रही है कि मास्टर के धांसू रिस्पॉन्स के पश्चात् सलार के मेकर्स ने विजय सेतुपति को अपनी मूवी के लिए अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि विजय सेतुपति को निर्माताओं ने निगेटिव किरदार के लिए अप्रोच किया है। जिसमें वो अभिनेता प्रभास को सीधा-सीधा टक्कर देने वाले हैं। 

दावा किया जा रहा है कि विजय सेतुपति भी इस रोल को लेकर बहुत उत्साहित हैं तथा वो इस फिल्म के लिए डेट्स भी अलॉट कर चुके हैं। बता दें कि प्रभास स्टारर इस मूवी की शूटिंग केवल 45 दिनों में पूरी कर दी जाएगी। मूवी की अधिकतर शूटिंग हैदराबाद और बैंग्लुरु में होनी है। विजय सेतुपति को अपने हिस्से की शूटिंग के लिए सिर्फ 1 माह की डेट्स देनी हैं जो वो फाइनलाइज कर चुके हैं।

बुर्ज खलीफा पर दिखाई जाएगी इस मशहूर अभिनेता की फिल्म, दुनिया देखेगी फिल्म का जलवा

नुसरत जहां ने अपनी आने वाली फिल्म 'डिक्शनरी' का ऑफिशियल टीज़र किया शेयर

जया अहसन और कोनिका बनर्जी की टीम ने सौकर्या घोषाल के साथ किया काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -