जल्द खत्म होगा प्रभास के फैंस का इंतजार, फिल्म के सेट से सामने आई ये बड़ी खबर

दक्षिण फिल्म अभिनेता प्रभास की आगामी फिल्म सालार की शूटिंग हाल ही में आरम्भ हुई है। केजीएफ 2 फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील की ये आगामी फिल्म खासा बज बनाए हुए हैं। इस मूवी की शूटिंग हाल ही में तेलंगाना के घने क्षेत्र रामागुंडम में की जा रही है। अब इस मूवी से संबंधित ताजा जानकारी ये है कि अभिनेता प्रभास ने अपनी इस आगामी फिल्म का पहला शिड्यूल पूरा कर लिया गया है। 

इससे पहले रिपोर्ट्स थी कि इस मूवी की शूटिंग अभिनेता प्रभास सिर्फ 45 दिन में पूरा करने वाले हैं। जिसके पश्चात् संभवत ये फिल्म फरवरी माह में ही पूरी हो जाने वाली है। हाल ही में फिल्म में एक्ट्रेस श्रुति हासन की एंट्री हुई है। श्रुति हासन मूवी में प्रभास के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इसके अतिरिक्त फिल्म में कन्नड़ अभिनेता मधु गुरुस्वामी को भी सम्मिलित किया गया है। वो फिल्म के मेन विलेन के किरदार में हैं जिसकी टक्कर सीधा प्रभास से होने वाली है।

केजीएफ 2 के पश्चात् तुरंत ही डायरेक्टर प्रशांत नील इस फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। इस मूवी को होमेबल बैनर के तहत बनाया जा रहा है। ये एक मेगा बजट डार्क मूवी है। जिसमें प्रभास खूंखार अवतार में नजर आने वाले हैं। दक्षिण फिल्म अभिनेता प्रभास शीघ्र ही बॉलीवुड को भी हिलाने की तैयारी में हैं। वो कई सारी पैन इंडिया फिल्मों में नजर आएंगे। अभिनेता प्रभास की आगामी मूवीज में राधे श्याम, आदिपुरुष तथा दीपिका पादुकोण स्टारर डायरेक्टर नाग अश्विन की आगामी साई-फाई फिल्मों को लेकर व्यस्त है। 

विजय सेतुपति के अभिनय ने लुटा चिरंजीवी का दिल, कहा- 'विजय से प्यार हो गया है'

प्रपोज डे पर आर. माधवन को इस लड़की ने किया प्रपोज, अभिनेता ने कहा- हां..हां..और एक हां.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने की धनुष की जमकर तारीफ, कहा- 'मैं आपसे मिलकर और आपके साथ...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -